इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जाहन्वी कपूर, माॅम श्रीदेवी भी फिल्म में आएंगी नजर!

नई दिल्ली ( 1 नवंबर ): बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी इन दिनों अपनी बेटी जाहन्वी के करियर को लेकर काफी सीरियस है। वो इन दिनों काफी परेशान भी चल रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वो करण जौहर से काफी नाराज भी चल रही हैं, क्योंकि करण ने फिलहाल जाहन्वी के डेब्यू को आगे बढ़ा दिया है।  दरअसल करण जाहन्वी को लेकर मराठी फिल्म सैराट के हिंदी से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे थे, लेकिन फिलहाल ये फिल्म आगे बढ़ गई है। इसलिए वो काफी चिंता कर रही हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि श्रीदेवी अपनी बेटी को मिस्टर इंडिया के सीक्वल से लॉन्च करेंगी। 

कहा जा रहा है कि 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल में बेटी जान्हवी के साथ खुद श्रीदेवी नजर आने वाली है। खबरों की मानें तो फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के मेकर शेखर कपूर ने साल 1987 में इस फिल्म के सीक्वल को बनाने से इंकार कर दिया था। अब एक बार फिर से फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं। 

कहा जा रहा है कि बोनी कपूर इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि रवि उदयवार ही इस फिल्म की कमान संभालेंगे जो इससे पहले श्रीदेवी की मॉम को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिलहाल देखते है कि क्या वाकई इस फिल्म से जाहन्वी बॉलीवुड में कदम रखती हैं या नहीं।