क्या श्रीदेवी को थी दिल की बीमारी? देवर संजय कपूर ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली ( 25 फरवरी ): दुबई में शादी समारोह में गईं श्रीदेवी की हार्टअटैक से मौत हो गई। इसके बाद श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने कहा कि उनके अचानक निधन से पूरा परिवार सदमे में है। उन्होंने यह भी कहा है कि उनको कोई दिल की बिमारी नहीं थी। 

बता दें, बॉलिवुड की चांदनी श्रीदेवी की शनिवार रात 11 बजे कार्डिऐक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई। अब उनके बारे में संजय कपूर ने यह खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में संजय ने कहा है कि जब उनकी मौत हुई तब वह दुबई में अपने होटेल के कमरे में थीं। 

संजय ने कहा, 'हम सब हैरान हैं क्योंकि उन्हें किसी भी तरह की दिल की कोई बिमारी नहीं थी।' बता दें कि संजय रविवार की सुबह दुबई पहुंच गए हैं। श्रीदेवी ऐक्टर मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। इस शादी में उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी भी गई थीं। वहीं, जान्हवी अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। 

रविवार रात तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। यहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। हालांकि, अभी अंतिम संस्कार के तय समय की कोई सूचना नहीं है। श्रीदेवी, 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज' जैसी दिग्गज फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने 2012 में फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' से बॉलिवुड में कमबैक किया था। 2017 में उन्होंने फिल्म 'मॉम' में मुख्य भूमिका निभाई थी।