श्रीदेवी को मानता था अपनी पत्नी, निधन के बाद मुंडवा लिया सिर

नई दिल्ली(6 मार्च): दिवंगत बॉलीवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की जब खबर आई, तो किसी को भी यकीन नहीं हुआ। देशभर से कई फैंस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए मुंबई पहुंचे लेकिन मध्य प्रदेश में श्रीदेवी के एक ऐसे फैन हैं, जिन पर इस घटना का गहरा असर हुआ है।

दरअसल, मध्य प्रदेश के श्योपुर में रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा मन से श्रीदेवी को पत्नी मान चुके थे। अब उनके निधन से आहत मेहरा ने रविवार को ददुनि ग्राम के स्कूल में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। यहां उन्होंने अपना मुंडन करवाकर श्रीदेवी की तस्वीर पर फूल-माला अर्पित किया। इस दौरान गांव के कई लोग यहां शामिल हुए। 

बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश 3 हजार से ज्यादा पत्र श्रीदेवी को भेज चुके थे लेकिन वह उनसे कभी मिल नहीं सके। जब वह स्कूल में पढ़ते थे, तभी पहली बार श्रीदेवी की फिल्म देखी थी और वह उनके फैन हो गए। इसके बाद वह लगातार श्रीदेवी को लेटर लिखते रहे और मिलने की गुजारिश करते रहे। एक बार श्रीदेवी ने उन्हें मुंबई बुलाया भी था लेकिन किसी कारण से वह जा नहीं पाए। 

वहीं, जब श्रीदेवी के निधन की खबर ओमप्रकाश को मिली, तभी से उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया। ओमप्रकाश ने श्रीदेवी से शादी करने की ठान रखी थी और इसी वजह से उन्होंने आज तक शादी नहीं की। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव के रहने वाले एक शख्स ने बताया, 'मेरा मित्र ओमप्रकाश, श्रीदेवी को बहुत प्यार करता था। उसने श्रीदेवी को अपनी पत्नी के रूप में मान लिया था। वह कहता है कि वह सात जन्म तक श्रीदेवी से शादी का इंतजार करेगा। ओमप्रकाश ने अपनी मां के श्राद्ध में मुंडन नहीं कराया लेकिन श्रीदेवी की मौत पर सिर मुंडवा लिया है।'