चेन्नई में श्रीदेवी के लिए रखी गई प्रार्थना सभा, पहुंचे कई सितारे

मुंबई(12 मार्च): श्रीदेवी न सिर्फ हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन कलाकार थी बल्कि श्रीदेवी ने तमिल, तेलगू, कन्नड़ और मलियालम में भी कई साल तक काम किया और अपनी जगह बनाई। श्रीदेवी ख़ुद साउथ से ही ताल्लुक रखती थी.ऐसे में श्रीदेवी के फिल्मी करियर की शुरुआत कॉलीवुड यानि तमिल फिल्मों से ही हुई थी। 

श्रीदेवी के जाने के गम में कॉलीवुड इंडस्ट्री में डूबी है । ऐसे में श्रीदेवी को याद करने और उन्हें श्रद्धांजलि  देने के लिए ही रविवार को प्रार्थना सभा रखी गई । तमिल इंडस्ट्री के साथ स्टार्स और सेलेब्स श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस मौके पर श्रीदेवी के हस्बैंड बोनी कपूर तो मौजूद रहे ही.उनकी दोनों बेटियों जानवी और खुशी कपूर भी पापा बोनी के साथ ही खड़ी दिखी। परिवार की तरफ से संजय कपूर, सुनीता कपूर समेत कई सदस्य मौजूद थे।

बोनी के साथ नज़र आए उनके भाई संजय कपूर और उनके दोस्त अमर सिंह और श्रीदेवी के क्लोज़ फ्रैंड फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी ख़ास इस सेरेमनी के लिए मुम्बई से चेन्नई पहुंचे। श्रीदेवी की पसंद को ध्यान में रखते हुए उनके प्रेयर मीट के वेन्यू को सफेद फूलों से सजाया गया और भीनी-भीनी  खुशबू के बीच श्रीदेवी को याद किया गया। 

आपको बता दें कि  साऊथ इंडियन आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से ये कॉन्डोंलेंस मीटिंग रखी गई थी। तमिल फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ए आर रहमान, प्रभुदेवा, ज्योतिका, सुहासिनी मणिरत्नम और लता रजनीकांत पहुंची थी। 

चेन्नई में भी श्रीदेवी का घर है जहां  लोगों का आना-जाना नज़र आया। प्रेयर मीट में हिस्सा लेने के बाद श्रीदेवी की फैमिली और फ्रैंड्स को भी देखा गया। श्रीदेवी की बहन श्रीलता प्रार्थना सभा में दिखी। बहन के जाने का गम जिन्होंने मीडिया से तो कोई बात नहीं की लेकिन श्रीदेवी के जाने का दुख उनके चेहरे पर भी साफ दिखा।