मां के निधन की खबर सुन दौड़े आए अर्जुन, जाहन्वी को लेकर करण जौहर भी पहुंचे

मुंबई (25 फरवरी): अभी हाल ही में बॉलीवुड की लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है। श्रीदेवी का निधन होने से हर तरफ शोक की लहर है । बीती रात ही दुबई में उनका निधन हुआ है । श्रीदेवी के निधन से हर कोई सदमे में है। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी आज हमारे बीच में नहीं है।  श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए गईं थी। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर फिलहाल दुबई में है । बताया जा रहा है कि उनका पार्थिव शरीर दुबई पुलिस के पास है।

कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम हो गया है और आज रात तक मुंबई में उनका पार्थिव शरीर आ जाएगा। अंबानी के प्राइवेट जेट के जरिए उनका शव वापस लाया जाएगा। वहीं हर कोई अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहा है। मुंबई में उनके घर के बाहर भी लोगों की भीड़ जमा है । बता दें कि श्रीदेवी के साथ उनकी जाहन्वी शादी को अटेंड करने के लिए दुबई नहीं गई थी। वो मुंबई में ही अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थी । वहीं कहा जा रहा है कि करण जौहर को जैसे ही पता चला कि श्रीदेवी अब नहीं रही हैं वो तुरंत ही जाहन्वी को लेकर अनिल कपूर के घर पहुंच गए । वहीं अनिल कपूर के घर पर लोगों का आना जाना लगा हुआ है।

इसके अलावा श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी के कुछ दोस्त भी नजर आए हैं । बताया जा रहा है कि आज रात श्रीदेवी का शव मुंबई वापस आ जाएगा । जिसके बाद कल सुबह 11 उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।