हैदराबाद के हाथों मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हार

विशाखापट्टनम (8 मई): आईपीएल के 39वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मुंबई इंडियन्स को 85 रन से करारी शिकस्त मिली है। शिखर धवन ( नाबाद 82) के शानदार अर्धशतक की मदद से हैदराबाद ने 3 विकेट खोकर 177 रन बनाए, जिसके जवाब में मुंबई की पूरी टीम 92 रन पर ही ऑल आउट हो गई।

मैन ऑफ द मैच आशीष नेहरा और मुस्तफिजुर रहमान ने 3-3 विकेट चटकाए, जबकि सरन को 2 विकेट मिले। मुंबई के लिए हरभजन सिंह ने सबसे अधिक नाबाद 21 रन की पारी खेली। 177 रन के जवाब में बैटिंग करने उतरी मुंबई इंडियन्स की शुरुआत बेहद खराब रही। पार्थिव पटेल को खाता खोलने से पहले ही भुवनेश्वर ने एलबीडब्ल्‍यू आउट किया। ओपनर रोहित शर्मा को 5 रन के निजी स्कोर पर नेहरा ने बोल्ड किया।

इससे पहले कि मुंबई संभल पाता नेहरा ने अंबाती रायुडू (6) को केन विलियम्सन और बटलर (2) को नमन ओझा के हाथों कैच कराया। ये दोनों विकेट एक ही ओवर में गिरे। अब मुंबई का स्कोर 30 रन पर 4 विकेट को गए थे। क्रुणाल पांड्या (17) को सरन ने आउट किया। कीरन पोलार्ड (11) को हेनरीक्यूज ने पवेलियन भेजकर मुंबई को छठा झटका दिया। हार्दिक पांड्या (7) मुस्तफिजुर की बॉल पर नमन ओझा के हाथों कैच आउट हुए। इसके बाद भज्जी (नाबाद 21) को छोड़कर कोई भी बैट्समैन रन नहीं बना सका। मुंबई इंडियन्स टारगेट से 85 रन दूर रह गई।

इससे पहले हैदरबाद ने पिहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 177 रन बनाए। धवन ने टीम के लिए सबसे ज्यादा नॉट आउट 82 रन बनाए। उन्होंने 57 बॉल का सामना करते हुए 10 चौके और एक छक्का लगाया। भज्जी ने दो विकेट लिए। हैदराबाद की टीम को वॉर्नर और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 9.5 ओवर में 85 रन की पार्टनरशिप करते हुए जबरदस्त शुरुआत दी। डेविड वॉर्नर (48) को हरभजन सिंह ने पोलार्ड के हाथों कैच आउट कराकर हैदराबाद को पहला झटका दिया। इसके बाद केन विलियम्सन (2) को भज्जी ने रोहित के हाथों कैच कराया। युवी 39 रन बनाकर हिट विकेट आउट हुए।