एकतरफा प्यार में बीजेपी विधायक की बेटी पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली ( 3 अप्रैल ): महाराष्ट्र के पुणे के वाकड़ में एक सिरफिरे आशिक का भाजपा विधायक की बेटी शिकार हो गई। पुणे के वाकड़ इलाके में  बीजेपी विधायक की बेटी पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने से खफा एक युवक ने सोमवार को धारदार हथियार से कथित रूप से हमला कर घायल कर दिया जिसकी वजह से वह बुरी तरह से जख्मी हो गई।


पीड़िता के पिता महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से भाजपा विधायक हैं। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह किए गए इस हमले में 22 वर्षीय युवती के हाथों में चोटें आई हैं। हमलावर मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। वह वाकड़ स्थित कॉलेज में एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। पीड़िता भी उसी संस्थान से एमबीए कर रही है। आरोपी ने कॉलेज परिसर के बाहर युवती पर हमला किया।


हमलावर को आइपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत गिरफ्तार किया गया है। वह पिछले कुछ महीनों से युवती का पीछा कर रहा था। पुलिस के अनुसार यह एकतरफा प्यार का मामला लग रहा है। वाकड़ थाने के इंस्पेक्टर ने कहा, 'पीडि़ता पर एक आदमी ने कॉलेज परिसर के बाहर धारदार हथियार से हमला किया था। कुछ लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवती का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।'