Yuvraj Singh ने 'फादर्स डे' पर दिखाई बेटे की पहली झलक, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच ने 'फादर्स डे 2022' (Father's Day 2022) के मौके पर बेटे की पहली झलक दिखा दी है। साथ ही उनके नाम का भी खुलासा कर दिया है।

Yuvraj Singh ने फादर्स डे पर दिखाई बेटे की पहली झलक, क्यूटनेस पर फिदा फैंस
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इसी साल की 25 जनवरी को पैरेंट्स बने हैं। हेजल ने बेटे को जन्म दिया, जिसकी खुशखबरी कपल ने पोस्ट के जरिए साझा की थी। वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस, कपल के बच्चे को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। इसी कड़ी में युवराज सिंह ने फैंस को 'फादर्स डे 2022' (Father's Day 2022) के मौके पर बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है। क्रिकेटर ने अपने बच्चे (Yuvraj Singh Son Picture) की पहली झलक दिखाते हुए पूरी लाइमलाइट लूट ली है। 


युवराज और उनकी पत्नी हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनके बच्चे का चेहरा साफ-साफ देखने को मिल रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपने बच्चे का नाम भी सबको बताया है। युवराज और हेजल ने ये पोस्ट फादर्स डे के मौके पर शेयर किया है।





और पढ़िए - IND VS SA: स्टेडियम में छत से टपका बारिश का पानी तो भीग गए दर्शक, आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात







पोस्ट के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,'दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह। मम्मी और डैडी को अपने छोटे "पुत्तर” से प्यार करते हैं। तेरी हर मुस्कान से आंखे ऐसे झिलमिलाती हैं, जैसे सितारों के बीच तेरा नाम लिखा हो #Happy Fathers Day।' युवराज के इस पोस्ट को देखने के बाद अब फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। क्योंकि जिस बच्चे की एक झलक देखने को हर कोई इतने दिनों से एक्साइटेड था, उसका चेहरा फाइनली युवराज ने रिवील कर दिया है। 



वहीं, युवराज और हेजल की लव लाइफ को लेकर बात करें तो साल 2016 में युवराज और हेजल ने धूमधाम से शादी रचाई थी। युवराज ने पहली मुलाकात में हेजल को हाय बोला था और कॉफी की पेशकश की थी। इस बात का खुलासा उन्होंने एक मशहूर टीवी कॉमेडी शो में भी किया था। इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला तेज हुआ और वे एक-दूसरे को फोन कर कॉफी पर बुलाते रहे। इसके बाद युवराज और हेजल के बीच कुछ सालों के लिए दूरियां आ गई थीं, लेकिन कपल ने फिर से अपने रिश्ते को संभाला और आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। वहीं, ओरियन के आने से इनकी फैमिली कम्पलीट हो गई है। 








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story