'कप्तानी छोड़ने वाला हूं', विराट कोहली ने इस दिग्गज खिलाड़ी को बता दिया था

विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने को लेकर सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को बताया था। पोंटिंग ने खुलासा करते हुए कहा कि 2021 के आईपीएल के दौरान ही कोहली ने कप्तानी को लेकर मुझसे बात की थी।

कप्तानी छोड़ने वाला हूं, विराट कोहली ने इस दिग्गज खिलाड़ी को बता दिया था
x

नई दिल्ली: विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने को लेकर सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को बताया था। पोंटिंग ने खुलासा करते हुए कहा कि 2021 के आईपीएल के दौरान ही कोहली ने कप्तानी को लेकर मुझसे बात की थी। कोहली ने तब व्हाइट बॉल की कप्तानी छोड़ने की बात कही थी। रिकी पोंटिंग ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर बात की। 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि विराट कोहली का टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला हैरान करने वाला था, क्योंकि आईपीएल के दौरान मेरी उनसे जो बात हुई थी वो ऐसी नहीं थी। कोहली ने व्हाइट बॉल की कप्तानी छोड़ने की बात की थी। लेकिन वो टेस्ट क्रिकेट को लेकर काफी उत्सुक थे। 



और पढ़िए -Australian Open: 145 साल के इतिहास में कोई नहीं कर पाया ऐसा! जानिए फेडरर-जोकोविच के पास हैं कितने ग्रैंड स्लैम टाइटल




ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ने कहा कि ऐसे में जब मैंने सुना कि विराट कोहली ने टेस्ट टीम की भी कप्तानी छोड़ दी है, तब मैं काफी हैरान हो गया था। रिकी पोंटिंग ने कहा कि आप सिर्फ पूरे दिन में विराट को मैदान पर एक घंटे के लिए देखिए, आपको समझ आएगा कि वह खेल के लिए कितना पैशन से भरा हुआ है। 


विराट कोहली ने टेस्ट की कप्तानी छोड़ दी है। इसके पहले वो टी20 की कप्तानी भी छोड़ चुके हैं। बाद में उन्हें वनडे की कप्तानी से भी हटा दिया गया। विराट के टेस्ट कप्तानी छोड़ने से कई दिग्गज खिलाड़ी हैरान हैं।



और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story