Video: मैदान में सिराज-कुलदीप की मस्ती, अंपायर के पीछे से बल्लेबाज को दिया 'आउट'

मैच में मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिला। लेकिन दोनों ने खूब मस्ती की। दरअसल ड्रिंक्स ब्रैक के दौरान दोनों ने कुछ ऐसा किया की सभी की हंसी छूट गई।

Video: मैदान में सिराज-कुलदीप की मस्ती, अंपायर के पीछे से बल्लेबाज को दिया आउट
x

नई दिल्ली: धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी20 मैच को जीतकर भारत ने 3 मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। मैच में मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिला। लेकिन दोनों ने खूब मस्ती की। दरअसल ड्रिंक्स ब्रैक के दौरान दोनों ने कुछ ऐसा किया की सभी की हंसी छुट गई।


श्रीलंकाई पारी के 10वें ओवर में चरित असलांका को LBW  दिया गया, उसके बाद रिव्यू लेने का फैसला लिया। अंपायर जयराम मदनगोपाल बल्लेबाज को आउट करार देते, यादव और सिराज दोनों ने बल्लेबाज को आउट का इशारा कर दिया। ये दोनों अंपायर के पीछे से भागकर जा रहे थे और उसी दौरान उन्होंने ऐसा किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


मैच की बात करें तो भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका ने प्रथम निसांका के शानदार 73 रन की बदौलत सात विकेट पर 183 रन का मजबूत स्कोर बनाया। कप्तान दासुन शनाका ने सिर्फ 17 गेंद पर 47 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। भारत ने श्रेयस अय्यर की नाबाद 74 रनों की पारी के चलते मैच आसानी से जीत लिया।


Next Story