T20 Blast: आईपीएल में रिटेन होकर फ्लॉप रहा था 6 करोड़ का ऑलराउंडर, इंग्लैंड जाते ही कूट डाला गदर, देखें वीडियो

T20 Blast: क्रिकेट में कभी-कभी खराब फॉर्म खिलाड़ियों का पीछा नहीं छोड़ती, लेकिन जब वे अपने रंग में आते हैं तो तहलका मचा देते हैं। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तरह दुनियाभर के कई खिलाड़ी आईपीएल में अपनी खराब फॉर्म से जूझे।

T20 Blast: आईपीएल में रिटेन होकर फ्लॉप रहा था 6 करोड़ का ऑलराउंडर, इंग्लैंड जाते ही कूट डाला गदर, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: क्रिकेट में कभी-कभी खराब फॉर्म खिलाड़ियों का पीछा नहीं छोड़ती, लेकिन जब वे अपने रंग में आते हैं तो तहलका मचा देते हैं। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तरह दुनियाभर के कई खिलाड़ी आईपीएल में अपनी खराब फॉर्म से जूझे। ऐसे ही एक खिलाड़ी थे कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर सुनील नरेन। 


सुनील ने पिछले दौर में फ्रेंचाइजी के लिए शानदार प्रदर्शन किया था, ऐसे में उन्हें आईपीएल 2022 के लिए 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, लेकिन वे 14 मैचों में 8.88 की एवरेज से 71 रन ही बना सके, जबकि सिर्फ 9 विकेट ही निकाल सके। 





और पढ़िए - बंगाल क्रिकेट संघ से मतभेद के बाद इस राज्य की टीम के साथ जुड़ सकते हैं ऋद्धिमान साहा





टी 20 ब्लास्ट में मचाया गदर 

अब सुनील नरेन ने इंग्लैंड में चल रहे विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट में गदर कूट डाला है। सुनील ने मिडलसेक्स और सरी के बीच खेले गए मैच में पहले गेंद से गदर मचाया, फिर बल्ले से धमाका कर दिया। सुनील ने पहले मिडलसेक्स के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 




इसके बाद जब वे पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे तो 29 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के ठोक 175 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 51 रन कूट डाले। उन्होंने एक से एक शानदार शॉट खेले और गगनचुंबी छक्के ठोक क्रिकेट के गलियारों में कोहराम मचा दिया। सुनील की ताबड़तोड़ पारी के चलते सरी ने 15.1 ओवर में ही 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया। 




लगातार कर रहे हैं बेहतरीन प्रदर्शन 

उन्होंने पिछले मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था। मिडलसेक्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 16 गेंदों में 25 रन बनाए और 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हेम्पशायर के खिलाफ सुनील ने 23 गेंदों में 5 चौके, 4 छक्के ठोक 52 रन कूटे थे।







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story