T20 Blast: मोहम्मद रिजवान ने मचाया तूफान, स्टेडियम पार कूट डाले छक्के, देखें वीडियो

T20 Blast: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) अपनी तूफानी पारी के लिए जाने जाते हैं। हाल ही उन्होंने भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के साथ काउंटी क्रिकेट में तूफान मचाया था।

T20 Blast: मोहम्मद रिजवान ने मचाया तूफान, स्टेडियम पार कूट डाले छक्के, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अपनी तूफानी पारी के लिए जाने जाते हैं। हाल ही उन्होंने भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के साथ काउंटी क्रिकेट में तूफान मचाया था। रिजवान इन दिनों इंग्लैंड में चल रहे विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट में गदर मचा रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा मिडलसेक्स और एसेक्स के बीच खेले गए मुकाबले में सामने आया। 





और पढ़िए - बंगाल क्रिकेट संघ से मतभेद के बाद इस राज्य की टीम के साथ जुड़ सकते हैं ऋद्धिमान साहा





डेनियल सेम्स ने मचाया गदर 

एसेक्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 244 रन ठोक डाले। एसेक्स की ओर से डेनियल सेम्स ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 24 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्के ठोक 71 रन जड़ दिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ससेक्स की टीम की ओर से ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने गदर मचा दिया। रिजवान ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के ठोक 206 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 66 रन जड़ दिए। 


गेंद को पहुंचाया स्टेडियम पार 

इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कई बार गेंद को स्टेडियम पार पहुंचा दिया। एक ऐसा ही नजारा जब देखने को मिला, तब रिजवान 15 गेंदों में 37 रन बनाकर खेल रहे थे। रिजवान ने गेंदबाज की बॉल पर पुल करते हुए डीप बैकवार्ड की ओर ऐसा करारा छक्का ठोका कि गेंद हवा में उड़ती हुई स्टेडियम पार कर गई। 




टीम को नहीं दिला पाए जीत 

रिजवान ने 10वें ओवर तक तूफानी बल्लेबाजी की, उन्होंने अपनी टीम के लिए 11 से ज्यादा की रनरेट से रन ठोके, लेकिन वे 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर निज्जर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन लौट गए। रिजवान के आउट होने के बाद अली ओर, टॉम असलोप और रवि बोपारा ने टीम केा जिताने के लिए संघर्ष किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। ससेक्स की टीम 20 ओवर में 233 रन ही बना सकी और 11 रन से मैच हार गई। 





और पढ़िए - तलाक की बात पर भावुक हो गईं ओलंपिक मेडलिस्ट लवलीना बोरगोहेन, वीडियो शेयर कर कही ये बात




ब्रेक लेकर पहुंचे थे पाकिस्तान 

रिजवान वेस्ट इंडीज सीरीज के लिए टी 20 ब्लास्ट से ब्रेक लेकर पाकिस्तान पहुंचे थे। हालांकि वे यहां एक ही अर्धशतक जमाने में सफल हुए, लेकिन जिस तरह से उन्होंने टी 20 ब्लास्ट में वापसी की, उसने क्रिकेट के गलियारों में सुर्खियां बटोर लीं। रिजवान ने इससे पहले ग्लूसेस्टरशायर के खिलाफ 51 और ग्लैमॉर्गन के खिलाफ 81 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। 







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story