T20 Blast: फील्डर ने ऐसे किया रनआउट, धोनी की आ गई याद, देखें वीडियो

क्रिकेट के मैदान से दिलचस्प नजारे सामने आते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा इंग्लैंड में चल रहे टी 20 ब्लास्ट (T20 Blast) में नजर आया है। यहां एक फील्डर की चीते की रफ्तार से की गई फील्डिंग ने क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया।

T20 Blast: फील्डर ने ऐसे किया रनआउट, धोनी की आ गई याद, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान से दिलचस्प नजारे सामने आते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा इंग्लैंड में चल रहे टी 20 ब्लास्ट में नजर आया है। यहां एक फील्डर की चीते की रफ्तार से की गई फील्डिंग ने क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया।


विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 में दिखा नजारा 

डर्बीशायर और लीसेस्टरशायर के बीच शनिवार को खेले गए विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट के मुकाबले में डर्बीशायर के फील्डर वेन मेडसेन ने एरोन लिली को इस तरह आउट किया कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। 


यह नजारा 7वें ओवर में देखने को मिला। जैसे ही गेंदबाज ने गेंद डाली, 17 रन बनाकर खेल रहे हिल के पैर से जा टकराई, हिल रन लेने दौड़ लिए, इधर स्ट्राइक पर खड़े एरोन लिली ने भी दौड़ लगा दी, लेकिन इससे पहले कि वे क्रीज पर बल्ला रख पाते, पॉइंट की ओर खड़े फील्डर वेन मेडसेन दौड़ते हुए आए और शानदार डाइव लगाकर विकेट्स पर ऐसी थ्रो मारी कि गिल्लियां बिखर गईं। 




थर्ड अंपायर के रिव्यू में नजर आया कि बल्लेबाज लिली का बल्ला क्रीज की लाइन से कुछ इंच की दूरी पर ही रह गया। वेन की शानदार फील्डिंग के चलते लिली को 15 रन पर पवेलियन लौटना पड़ा। 

 

दिलाई एमएस धोनी की याद 

महेंद्र सिंह धोनी ने कई मौकों पर बल्लेबाजों को इसी तरह रनआउट किया है। बांग्लादेश के खिलाफ 2016 टी 20 वर्ल्ड कप में आखिरी गेंद पर एमएस ने शानदार रनआउट कर भारत को जीत दिलाई थी। 

Next Story