T20 Blast: मैदान में विराट के सबसे बड़े 'दुश्मन' ने डेब्यू मैच में मचा दी तबाही, देखें वीडियो

मैदान में विराट कोहली के सबसे बड़ा दुश्मन ने टी20 ब्लास्ट में डेब्यू करते ही तबाही मचा दी। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्द अमिर ने ग्लूस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए कहर मचाया।

T20 Blast: मैदान में विराट के सबसे बड़े दुश्मन ने डेब्यू मैच में मचा दी तबाही, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: T20 Blast में हर मैच रोमांच से भरा होता है। नए-नए प्लेयर इस टूर्नामेंट में कारनामे कर रहे हैं। लेकिन पुराने प्लेयर्स भी कम नहीं है। अब मैदान में विराट कोहली के सबसे बड़ा दुश्मन ने टी20 ब्लास्ट में डेब्यू करते ही तबाही मचा दी। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्द अमिर ने ग्लूस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए कहर मचाया।


अपने हमवतन  नसीम शाह की जगह ग्लूस्टरशायर में शामिल हुए मोहम्मद आमिर ने पहले मैच में ही दो विकेट लिए। अपना पहला विकेट लेने के बाद आमिर पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया।  उन्होंने समरसेट की पारी की तीसरी गेंद पर ही बल्लेबाज विल समीद को कैच आउट करवाया। 





और पढ़िए - IND VS SA: जाओ यहां से...रुतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंड्समैन को दिखाया एटीट्यूड, देखें वीडियो






मोहम्मद आमिर ने इस मैच में 25 रन देकर 2 विकेट झटके और एक मेडन ओवर डाला। हालांकि उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। समरसेट ने ये मैच 7 रन से जीता। रिले रोसौव (54) और लुईस ग्रेगरी (60) के अर्धशतक की बदौलत समरसेट ने 6 विकेट खोकर 184 रन बनाए। इसके जवाब में ग्लूस्टरशायर की टीम 8 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। 









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story