SL VS AUS: चीता बन गए मैक्सवेल, एक हाथ से झपट्टा मारकर लपक लिया अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

SL VS AUS: ग्लेन मैक्सवेल (glenn maxwell) ! ऑस्ट्रेलिया का वो ऑलराउंडर जो अपने दम पर मैच जिताने का माद्दा रखता है। गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी या फिर हो फील्डिंग, उसे सभी में महारत हासिल है।

SL VS AUS: चीता बन गए मैक्सवेल, एक हाथ से झपट्टा मारकर लपक लिया अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: ग्लेन मैक्सवेल! ऑस्ट्रेलिया का वो ऑलराउंडर जो अपने दम पर मैच जिताने का माद्दा रखता है। गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी या फिर हो फील्डिंग, उसे सभी में महारत हासिल है। मैक्सवेल का ये अंदाज मंगलवार को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे वनडे में सामने आया। पहले तो उन्होंने गेंदबाजी में कमाल किया। 8 ओवर में 49 रन देकर 1 विकेट चटकाया, इसी दौरान उन्होंने एक अविश्वसनीय कैच लपक कर सुर्खियां बटोर लीं। 





और पढ़िए - सुनील गावस्कर बोले - T20 World Cup में तुरुप का इक्का साबित होगा ये खिलाड़ी





लपक लिया शानदार कैच 

ये नजारा 27वें ओवर में देखने को मिला। श्रीलंका के चौथे नंबर के बल्लेबाज धनंजय डिसिल्वा 60 गेंदों में 60 रन बनाकर खेल रहे थे। मिशेल मार्श ने जैसे ही इस ओवर की दूसरी गेंद डाली, धनंजय ने इसे शॉर्ट मिडविकेट के ऊपर से ठोकना चाहा, लेकिन यहां खड़े फील्डर ग्लेन मैक्सवेल ने चीते की तरह बॉल पर झपट्टा मारा और एक ही हाथ से अविश्वसनीय कैच लपक लिया। ये नजारा देख धनंजय दंग रह गए। मैक्सवेल के शानदार कैच को देखकर ऑस्ट्रेलियाई खेमा खुशी से झूम उठा। 




चेरित असलांका ने जमाई सेंचुरी 

बहरहाल, इस मैच की बात की जाए तो चेरित असलांका ने शानदार पारी खेलते हुए सेंचुरी जमाई। उन्होंने 10 चौके और एक छक्का जमाया। जबकि धनंजय डिसिल्वा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों में 60 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों की शानदार पारी के चलते श्रीलंका ने 49 ओवर में 259 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से पेट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट चटकाए। मिशेल मार्श ने 7 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट निकाले। 






और पढ़िए - ENG VS NZ: तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की बढ़ गई चिंता, तूफानी ऑलराउंडर हुआ बीमा






श्रीलंका ने चार रनों से दर्ज की जीत 

श्रीलंका ने चौथे वनडे में चार रनों से शानदार जीत दर्ज की। डेविड वॉर्नर सेंचुरी से चूक गए। वे 99 रन बनाकर आउट हुए। लास्ट ओवर की आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को 4 रनों की जरूरत थी, लेकिन दसुन शनाका ने मैथ्यू कुहनेमन को चेरित असलांका के हाथों कैच आउट करा पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसी के साथ श्रीलंका ने चार रनों से जीत दर्ज की। पांच मैचों की सीरीज में श्रीलंका ने 3-1 से जीत दर्ज कर ली है।









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story