SL VS AUS: पैरों के बीच से निकाल दी बॉल, ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बल्लेबाज को चकमा, देखें वीडियो

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज (SL VS AUS) से कई दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा चौथे वनडे मैच में सामने आया। आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम के तीन बल्लेबाज महज 34 रन पर आउट हो गए।

SL VS AUS: पैरों के बीच से निकाल दी बॉल, ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बल्लेबाज को चकमा, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज से कई दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा चौथे वनडे मैच में सामने आया। आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम के तीन बल्लेबाज महज 34 रन पर आउट हो गए। श्रीलंका को पहला झटका ओपनर विकेटकीपर निरोशन डिकवेला के रूप में लगा। 






और पढ़िए - T20 World Cup 2022: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, स्टार ऑलराउंडर ने दिए जल्द वापसी के संकेत





आगे बढ़कर बाउंड्री लगाना चाह रहे थे डिकवेला 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने दूसरा ओवर ग्लेन मैक्सवेल को थमाया। मैक्सवेल ने जैसे ही इस ओवर की दूसरी गेंद डाली, डिकवेला क्रीज से आगे निकले और आगे बढ़कर कवर की ओर से बाउंड्री लगाने के लिए बल्ला घुमा दिया, लेकिन मैक्सवेल ने उन्हें आगे बढ़ते देखा, तो उनके बल्लेबाजी एक्शन को भांपकर गेंद को लेग की ओर डाल दिया। 




कैरी ने बिखेर दीं गिल्लियां 

तब तक डिकवेला क्रीज से काफी आगे आ चुके थे, बॉल उनके दोनों पैर के नीचे से निकलते हुए विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हाथों में चली गई। हालांकि कैरी के हाथ से बॉल फिसलने लगी, लेकिन इससे पहले कि डिकवेला क्रीज तक वापस लौट पाते, कैरी ने उनकी गिल्लियां बिखेर दीं। मैक्सवेल की चतुराई भरी गेंद डिकवेला को बीट कर गई और उन्हें तीन गेंदों में महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा। 





और पढ़िए - ENG VS NZ: तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की बढ़ गई चिंता, तूफानी ऑलराउंडर हुआ बीमार





मैक्सवेल लगातार बना रहे शिकार 

निरोशन डिकवेला को ग्लेन मैक्सवेल लगातार शिकार बना रहे हैं। तीसरे वनडे में वे 26 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हो गए थे। उन्हें मैक्सवेल ने बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था। 33 साल के मैक्सवेल श्रीलंका के खिलाफ गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। वे तीन मैचों में 143 रन ठोक चुके हैं, जबकि इस तीसरे वनडे तक 3 विकेट चटका चुके थे। 








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story