SL VS AUS: दिल्ली के बाद श्रीलंका के स्टेडियम में भिड़ गए दर्शक, जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

SL VS AUS: वैसे तो क्रिकेट एक जेंटलमैन गेम है, लेकिन कई बार इसे दागदार बनाने की कोशिश की जाती है। जहां एक ओर क्रिकेट के मैदान में रोमांच चरम पर होता है, वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस माहौल बिगाड़ देते हैं।

SL VS AUS: दिल्ली के बाद श्रीलंका के स्टेडियम में भिड़ गए दर्शक, जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: वैसे तो क्रिकेट एक जेंटलमैन गेम है, लेकिन कई बार इसे दागदार बनाने की कोशिश की जाती है। जहां एक ओर क्रिकेट के मैदान में रोमांच चरम पर होता है, वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस माहौल बिगाड़ देते हैं। हाल ही अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले टी 20 मैच में कुछ क्रिकेट फैंस भिड़ गए थे। इन फैंस के बीच जमकर लात घूंसे चले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, अब श्रीलंका के आर. प्रेमदासा स्टेडियम से भी कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया है। 





और पढ़िए - सुनील गावस्कर बोले - T20 World Cup में तुरुप का इक्का साबित होगा ये खिलाड़ी





जमकर मचा बवाल 

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे वनडे में जहां एक ओर चौके छक्के कूटे जा रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर स्टेंड में जमकर बवाल मचा था। कुछ दर्शक यहां किसी बात पर भिड़ गए। उनके बीच जमकर लात-घूंसे चले।  इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि किसी बात पर कुछ युवक एक दूसरे की जमकर कुटाई कर रहे हैं। खास बात यह है कि वहां बैठे दर्शक बीचबचाव की भी कोशिश नहीं करते। बस चीख पुकार सामने आती है। आखिरकार एक व्यक्ति सामने आता है और इस लड़ाई को शांत कराने की कोशिश करता है। 




सुरक्षा पर सवाल 

इन दो घटनाओं ने क्रिकेट स्टेडियमों में सुरक्षा पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं। जो लोग मैच का लुत्फ उठाने जाते हैं, उन्हें ऐसी घटनाओं के सामने आने के बाद डर का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन को माहौल खराब करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसे लोगों को तुरंत बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। 








और पढ़िए - T20 World Cup 2022: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, स्टार ऑलराउंडर ने दिए जल्द वापसी के संकेत





बहरहाल, मैच की बात की जाए तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 258 रन बनाए। श्रीलंका की ओर से चेरित असलंका ने शानदार सेंचुरी जमाई, जबकि धनंजय डिसिल्वा ने 60 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 25 ओवर में 3 विकेट खोकर 128 रन बना लिए थे। 








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story