RCB vs LSG: रजत पाटीदार की कोलकाता में पार्टी, एलिमिनेटर में जड़ा यादगार शतक

आईपीएल 2022 के पहले एलिमिनेटर में रजत पाटीदार ने शानदार शतक लगा दिया है। रजत पाटीदार ने शानदार पारी खेलते हुए 54 गेंद में 112 रन बना दिए। वहीं, दिनेश कार्तिक के बल्ले से 23 गेंद में 37 रन निकले।

RCB vs LSG: रजत पाटीदार की कोलकाता में पार्टी, एलिमिनेटर में जड़ा यादगार शतक
x

कोलकाता: आईपीएल 2022 के पहले एलिमिनेटर में रजत पाटीदार ने शानदार शतक लगा दिया है। रजत पाटीदार ने शानदार पारी खेलते हुए  54 गेंद में 112 रन बना दिए। वहीं, दिनेश कार्तिक के बल्ले से 23 गेंद में 37 रन निकले।


बारिश के बाद लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। आरसीबी की शुरुआत खराब रही और उसने पहले ही ओवर में कप्तान डु प्लेसिस का विकेट गंवा दिया। इसके बाद विराट कोहली और रजत पाटीदार ने अर्धशतकीय साझेदारी कर पारी को संभाला। कोहली के 25 रनों पर आउट होने के बाद मैक्सवेल भी जल्द चलते बने। रजत पाटीदार के शानदार नाबाद शतक की मदद से पूरे 20 ओवर में 4 विकेट पर 207 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं। लखनऊ को अब मैच जीतने के लिए 120 गेंदों पर 208 रन बनाने होंगे। 




और पढ़िए - ICC Test Ranking: नंबर वन ऑलराउंडर बने रवींद्र जडेजा, जानें विराट कोहली और रोहित शर्मा की रैंकिंग





पाटीदार-कार्तिक की पार्टी

विराट कोहली ने 25 रन बनाए। पाटीदार पहले अनकैप्ड खिलाड़ बन गए हैं, जिन्होंने प्लेआफ में आकर शतक ठोका है। पाटीदार और कार्तिक ने पांचवें विकेट के लिए 92 रनों की अविजित साझेदारी की।


इस मैच को जीतने वाली टीम क्वालीफायर 2 में पहुंचेंगी, जबकि हारने वाली टीम का सफर टूर्नामेंट में समाप्त हो जाएगा। क्वालीफायर 2 में बैंगलोर और लखनऊ के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता का सामना अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 27 मई राजस्थान रॉयल्स से होगा। क्वालीफायर 2 के विजेता का सामना 29 मई को फाइनल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा।







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story