सीएसके के साथ मैच में आरसीबी टीम को हर्षल पटेल की कमी खली : डु प्लेसिस

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने स्वीकार किया कि सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान टीम को शानदार गेंदबाज हर्षल पटेल की कमी खली।

सीएसके के साथ मैच में आरसीबी टीम को हर्षल पटेल की कमी खली : डु प्लेसिस
x

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने स्वीकार किया कि सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान टीम को शानदार गेंदबाज हर्षल पटेल की कमी खली। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को 23 रन से हराया था।


हर्षल अपनी बहन के निधन के बाद पिछले शनिवार को बायो-बबल से बाहर निकल गए थे।


हर्षल की दिवंगत बहन को श्रद्धांजलि देने के लिए मैच के दौरान आरसीबी के खिलाड़ी हाथ में काले रंग की पट्टी बांधे हुए थे। हालांकि उनकी गैरमौजूदगी में आरसीबी गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाई। रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण को पस्त कर दिया।


उथप्पा (50 गेंदों में 88 रन) और दुबे (नाबाद 95) ने तीसरे विकेट के लिए सिर्फ 74 गेंदों पर 165 रन की साझेदारी की।


आरसीबी के स्पिनर ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा और शाहबाज अहमद ने आठ ओवर में 83 रन दिए। इस दौरान फाफ डु प्लेसिस को हर्षल पटेल की अनुपस्थिति महसूस हुई।


फाफ डु प्लेसिस ने कहा, "हर्षल टीम में गेंदबाजी क्रम के मुख्य खिलाड़ी है। उनके पास रन को रोकने की एक अलग ही रफ्तार है। वह बल्लेबाजों पर दबाव बनाना जानते हैं।"


उन्होंने आगे कहा, "पहले 7-8 ओवर काफी अच्छे निकले, फिर 8-14 ओवर के बीच रन बनाने की गति तेज हुई। उस अवधि में, हमने जो भी कोशिश की वह काम नहीं आई। वहीं, सीएसके ने अपने स्पिनरों का इस्तेमाल ऐसी पिच पर किया जिसमें गेंदबाजों ने पकड़ बनाए रखी।"


आरसीबी का अगला मैच 16 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।


Next Story