Ranji Trophy 2022: फाइनल में शतक ठोक रो पड़े सरफराज खान, सिद्धू मूसे वाला के स्टाइल में मनाया जश्न, देखें वीडियो

सरफराज खान ने रणजी टॉफी के फाइनल में शतक ठोक दिया है। मध्य प्रदेश के खिलाफ सरफराज के शतक के बदौलत मुंबई पहली पारी में 374 रन तक पहुंची। फाइनल की पहली पारी में सरफराज खान 134 ने सैकड़ा जमाया।

Ranji Trophy 2022: फाइनल में शतक ठोक रो पड़े सरफराज खान, सिद्धू मूसे वाला के स्टाइल में मनाया जश्न, देखें वीडियो
x

बेंगलुरु: सरफराज खान ने रणजी टॉफी के फाइनल में शतक ठोक दिया है। मध्य प्रदेश के खिलाफ सरफराज के शतक के बदौलत मुंबई पहली पारी में  374 रन तक पहुंची। फाइनल की पहली पारी में सरफराज खान 134 ने सैकड़ा जमाया। इस सीजन में सरफराज खान का ये चौथा शतक है। सरफराज का यह मात्र 6ठें मैच में चौथा शतक है। सरफराज खान ने इस सीजन 150 से अधिक के औसत से 900 से ज्यादा रन बनाए हैं। शकत बनाने के बाद सरफराज खान मैदान पर रोने लगे। 


जश्न के दौरान आंखों मे थे आंसू

चौका लगाकर शतक ठोकने वाला मुंबई का बल्लेबाज भावुक हो गया। शतक के जश्न के दौरान उनकी आंखे नम दिखी साथ ही उन्होंने पंजाबी सिंह सिद्धू मूसे वाला के स्टाइल में जश्न मनाया। सरफराज ने अपने हाथ को हाथ को जांघ पर जोर से मारा और हाथ को हवा में लहराया। 





 

और पढ़िए -  Eng vs Ned: टप्पा, टप्पा और छक्का...,Jos Buttler ने गेंद को खदेड़कर स्क्वायर लेग के बाहर मारा, देखें वीडियो





190 गेंदों का सामना कर के सरफराज खान ने शतक ठोका। रणजी ट्रॉफी के 87 साल के इतिहास में सरफराज खान मात्र तीसरे ऐसे खिलाड़ी बने हैं जिन्होंने दो सीजन में 900 रनों का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले यह कारनामा अजय शर्मा और वसीम जाफर ने किया था।


टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया

जिस फॉर्म में सरफराज खान चल रहे हैं। टीम इंडिया में उनके नाम की चर्चा शुरू हो गई है। सलेक्टरों को भी अब उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल होगा। मुंबई अपनी पारी को 248/5 से आगे बढ़ाया और स्कोर में 126 रन जोड़े। हालांकि, टीम ने तीन विकेट भी गंवाए। सरफराज के अलावा शम्स मुलानी 12 बनाकर आउट हुए। तुषार देशपांडे 6 रन पर आउट हुए।









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story