तलाक की बात पर भावुक हो गईं ओलंपिक मेडलिस्ट लवलीना बोरगोहेन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) ने कथित तौर पर अपने पति नबनित गोस्वामी ओह जोरहाट के खिलाफ गुवाहाटी की एक पारिवारिक अदालत में तलाक की याचिका दायर की है।

तलाक की बात पर भावुक हो गईं ओलंपिक मेडलिस्ट लवलीना बोरगोहेन, वीडियो शेयर कर कही ये बात
x

नई दिल्ली: ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने कथित तौर पर अपने पति नबनित गोस्वामी ओह जोरहाट के खिलाफ गुवाहाटी की एक पारिवारिक अदालत में तलाक की याचिका दायर की है। दोनों ने लंबे समय के रिश्ते के बाद 2018 में शादी की थी।


कानूनी समझौते पर किए हैं साइन 

हालांकि तलाक का कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन लवलीना बोरगोहेन ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में लवलीना ने रिपोर्टों पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने और उनके पति ने एक-दूसरे के प्रति निष्ठा का आश्वासन देने के लिए एक कानूनी समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। 






और पढ़िए - Yuvraj Singh ने 'फादर्स डे' पर दिखाई बेटे की पहली झलक, क्यूटनेस पर फिदा फैंस







कभी भी पति-पत्नी की तरह नहीं रहे

24 वर्षीय खिलाड़ी ने यह भी बताया कि कपल कभी भी पति-पत्नी की तरह नहीं रहा और बाद में रिश्ता टूट गया। यहां तक कि उन्हें यह कहते हुए भी देखा गया कि मीडिया ने कहानी को "गलत तरीके से" प्रकाशित किया। इस दौरान लवलीना रुआंसी हो गईं। पिछले हफ्ते लवलीना ने मौजूदा विश्व चैंपियन निकहत ज़रीन के साथ 2022 राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारतीय मुक्केबाजी दल में अपना स्थान हासिल किया है। 


स्टार मुक्केबाज 

लवलीना भारत में शीर्ष मुक्केबाजों में से एक के रूप में उभरी हैं। 2020 में वह अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित होने वाली केवल छठी असमिया खिलाड़ी बन गईं। पिछले साल उन्हें मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार से भी नवाजा गया था। भारत की स्टार बॉक्सर लवलीना को इसी साल असम पुलिस में प्रशिक्षु उप अधीक्षक के रूप में शामिल किया गया था। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा का कहना है कि आने वाले समय में लवलीना भारतीय पुलिस सेवा का हिस्सा होंगी।






और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story