टी20 वर्ल्ड कप में नहीं बन रही मोहम्मद शमी की जगह, चैंपियन कोच आशीष नेहरा का बड़ा बयान

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की तैयारी चल रही है। कहा जा रहा है कि कोच राहुल द्रविड़ ने टीम फाइनल कर ली है। इस बीच आईपीएल के चैंपियन टीम के कोच और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने आशीष नेहरा ने बड़ा बयान दिया है।

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं बन रही मोहम्मद शमी की जगह, चैंपियन कोच आशीष नेहरा का बड़ा बयान
x

नई दिल्ला: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की तैयारी चल रही है। कहा जा रहा है कि कोच राहुल द्रविड़ ने टीम फाइनल कर ली है। इस बीच आईपीएल के चैंपियन टीम के कोच और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने आशीष नेहरा ने बड़ा बयान दिया है। गुजरात टाइटंस के कोच नेहरा का कहना है कि टी20 वर्ल्ड कप में तेज गेंदबाज मोहम्द शमी टीम के प्लान का हिस्सा नहीं हैं।


टीम के प्लान के हिस्सा नहीं हैं शमी

मोहम्द शमी लंबे समय से टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं। टेस्ट, वनडे और टी20 में उनका प्रदर्शन शानदार रहे है। लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें टी20 की टीम में जगह नहीं मिली है। आशीष नेहरा ने  क्रिकबज के एक शो में कहा कि 'ऐसा लगता है कि वह टी20 विश्व कप के लिए मौजूदा प्लान में शामिल नहीं है. लेकिन हम सभी को शमी की क्षमताओं के बारे में पता है. भले ही वह इस साल टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलते हैं। लेकिन 2023 के वर्ल्ड कप में उनके नाम पर विचार जरुर होगा।






और पढ़िए - IND VS SA: स्टेडियम में छत से टपका बारिश का पानी तो भीग गए दर्शक, आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात





नेहरा ने आगे कहा कि टीम इंग्लैंड में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलना चाहेगा। शमी टीम के हिस्सा होंगे। इस साल हम ज्यादा वनडे मैच नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड में टेस्ट के बाद वनडे भी खेलना है। इसमें शमी को मौका मिल सकता है।  इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ आप निश्चित रूप से  जीतना पसंद करेंगे और इसके लिए आपको अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों की जरूरत है. 


बता दें कि मोहम्द शमी फिलहाल इंग्लैंड के दौरे पर है। भारत वहां एक टेस्ट मैच खेलेगा। शमी ने आखिरी अंतराष्ट्रीय टी20 मैच 2021 में नामीबिया के खिलाफ खेला था। उसके बाद वो टीम का हिस्सा नहीं हैं। 







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story