'मैच खत्म होने दे फिर बताता हूं...',ऑस्ट्रेलिया में जब फट पड़े थे रोहित शर्मा

शार्दुल सस्ते में आउट हो गए थे। जिसके बाद रोहित शर्मा उनपर भड़क उठे थे। इसका खुलासा अजिंक्य रहाणे ने किया है। रहाणे ने बताया कि कैसे रोहित शार्दुल के आउट होने पर फट उठे थे।

मैच खत्म होने दे फिर बताता हूं...,ऑस्ट्रेलिया में जब फट पड़े थे रोहित शर्मा
x

नई दिल्ली: भारत ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचा। इस सीरीज में भारत की ओर से कई युवा खिलाड़ी स्टार बनकर उभरे। ऐसे ही एक प्लेयर थे शार्दुल ठाकुर। शार्दुल इस सीरीज में दिखाया कि वे गेंद के साथ बल्ले के साथ भी टीम के लिए अहम रोल अदा कर सकते हैं। शार्दुल ने गाबा टेस्ट की पहली पारी में शानदार अर्धशतक बनाया था। जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया को बड़ बढ़त लेने में सफलता नहीं मिली थी।


लेकिन दूसरी पारी में शार्दुल सस्ते में आउट हो गए थे। जिसके बाद रोहित शर्मा उनपर भड़क उठे थे। इसका खुलासा अजिंक्य रहाणे ने किया है। रहाणे ने बताया कि कैसे रोहित शार्दुल के आउट होने पर फट उठे थे






और पढ़िए - IND VS SA: स्टेडियम में छत से टपका बारिश का पानी तो भीग गए दर्शक, आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात





भड़क गए थे रोहित शर्मा

गाबा टेस्ट में भारत मैच के आखिरी दिन 328 रनों का पीछा कर रहा था। भारतीय टीम दूसरी पारी में जीत के करीब पहुंच चुकी थी। वॉशिंगटन सुंदर के आउट होने के बाद जब शार्दुल क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरे तो टीम को जीत के लिए 10 रनों की जरूरत थी। उम्मीद थी कि शार्दुल मैच खत्म कर के आएंगे। लेकिन वे खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। 


अजिंक्य रहाणे ने 'बंदों में था दम' की स्ट्रीमिंग पर कहा कि वाशिंगटन के आउट होने पर शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे थे. रोहित ने उनसे कहा कि तेरे लिए हीरो बनने का मौका है। शार्दुल ने अपनी दूसरी गेंद पर दो रन भागे। इसके बाद उन्होंने बड़ा शॉट खेलने के लिए बल्ला घुमाया लेकिन गेंद ऊपरी किनारा पर लगकर हवा में चली गई। शॉर्ट मिड-विकेट पर नाथन लायन ने कैच लेकर उन्हें पवेलियन भेज दिया।


गाबा में भारत ने रचा इतिहास

रहाणे बताया कि रोहित मेरे पास ही बैठे थे। उन्होंने कहा कि मैच खत्म होने दो और हमें जीत जाने दो, फिर मैं शार्दुल को सबक सिखाऊंगा. इस एतिहासिक टेस्ट को भारत ने 3 विकेट से जीता था। आखिरी दिन ऋषभ पंत ने नाबद 89 रनों की पारी खेली थी। 









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story