Leicestershire vs India: रोहित शर्मा के विकेट पर पंत का सेलिब्रेशन, देखें वीडियो

Leicestershire vs India: जब भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) को खेल के पहले दिन के पहले सत्र में जल्दी आउट किया गया, तो विकेटकींपिंग कर रहे पंत ने जश्न मनाया।

Leicestershire vs India: रोहित शर्मा के विकेट पर पंत का सेलिब्रेशन, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: भारत की टेस्ट टीम टीम वर्तमान में लीसेस्टर के अप्टनस्टील काउंटी ग्राउंड में लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है। 1 जुलाई से खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले ये प्रैक्टिस मैच काफी अहम है। टीम इंडिया के चार खिलाड़ी लीसेस्टरशायर के लिए खेल रहे है।  ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा और प्रसिद्ध कृष्णा भारत के खिलाफ मैदान में उतरे हैं।


जब भारत के कप्तान रोहित शर्मा को खेल के पहले दिन के पहले सत्र में जल्दी आउट किया गया, तो विकेटकींपिंग कर रहे पंत ने जश्न मनाया। पारी के 16 वें ओवर में था जब रोमन वॉकर ने एक छोटी गेंद को रोहित ने डीप मिड-विकेट के हाथों में मार दिया। रोहित 47 गेंदो पर 25 रन बनाकर आउट हुए।




और पढ़िए - ENG vs NZ: डेब्यू मैच में जुड़वां भाई ने घातक इनस्विंगर से किया बोल्ड, खड़ा रह गया तूफानी बल्लेबाज, देखें वीडियो







टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 200 के पार रन बना लिए है। श्रीकर भरत जमकर खेल रहे हैं। भपर 47 रन बनाकर जमे हुए हैं।


विराट गलत फैसले के शिकार

विराट कोहली (Virat Kohli) ने स्विंग होती गेंदों को डटकर सामना किया। कोहली को रोमन वॉकर की गेंद पर अंपयार ने आउट दे दिया। विराट फैसले से खुश नहीं थे। वे क्रिज पर खड़े होकर अंपायार के फैसले पर हैरानी जता रहे थे। कोहली ने 33 रनों की उपयोगी पारी खेली। विराट ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया।






और पढ़िए - Lei vs Ind: फिर वही गलती...और कप्तान रोहित शर्मा हो गए आउट, देखें वीडियो





सस्ते में आउट हुए रोहित शर्मा

शुभमन गिल (21) और रोहित शर्मा (25) ने भारत को तेज शुरुआत दी थी, इससे पहले भारत ने तीन विकेट जल्दी गंवा दिए। हनुमा विहारी प्रभाव डालने में विफल रहे और 3 के स्कोर पर आउट हो गए।









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story