Lei vs Ind: बुमराह की घातक गेंद ने रोहित शर्मा को किया घायल, देखें वीडियो

इंग्लैंड के मैदान पर गजब नजारा देखने को मिल रहा है। यहां भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्ट्सि मैच (LEI vs IND) खेल रही है। खास बात यह है कि इस मैच में जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत भारतीय टीम के खिलाफ लीसेस्टरशायर की ओर से खेल रहे हैं।

Lei vs Ind: बुमराह की घातक गेंद ने रोहित शर्मा को किया घायल, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: इंग्लैंड के मैदान पर गजब नजारा देखने को मिल रहा है। यहां भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्ट्सि मैच खेल रही है। खास बात यह है कि इस मैच में जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत भारतीय टीम के खिलाफ लीसेस्टरशायर की ओर से खेल रहे हैं। गुरुवार से चार दिवसीय मैच का यह दिलचस्प नजारा शुरू हुआ। 


भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का सामना करते नजर आए तो वहीं ऋषभ पंत लीसेस्टरशायर के लिए विकेटकीपिंग करते दिखे। रोहित शर्मा और शुभमन गिल भारत की ओर से पहले बल्लेबाजी के लिए ओपनिंग करने उतरे। इस दौरान बुमराह की घातक गेंद ने रोहित शर्मा को घायल कर दिया। 


ये नजारा 7वें ओवर में देखने को मिला। इस ओवर की दूसरी गेंद पर बुमराह ने ऐसी तूफानी गेंद डाली कि रोहित के पेट में जाकर लगी। रोहित इस बॉल पर बुरी तरह बीट हुए और दर्द से कराह उठे। इसके बाद थोड़ी देर के लिए मैच रोक दिया गया। टीम के फिजियो मैदान पर बुलाए गए, जिन्होंने रोहित का इलाज किया। इसके बाद मैच शुरू हुआ। 





और पढ़िए - SL vs AUS: तीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, टेस्ट में 5 साल बाद मैक्सवेल की हो सकती है वापसी








भांगड़ा से हुआ स्वागत 

दोनों टीमों का स्वागत भांगड़ा से हुआ। मैदान पर जैसे ही दोनों टीमों के खिलाड़ी आए, यहां मौजूद डांस ग्रुप ने उनका पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया। इंग्लैंड के मैदान पर ये नजारा देख भारतीय दर्शक खुश हो गए। 




यूट्यूब पर देखा जा सकता है मैच 

इस मैच का प्रसारण 'फॉक्सेस टीवी' के यूट्यूब चैनल पर किया जा रहा है। जिसे दुनियाभर के दर्शक देख रहे हैं। मैच का आयोजन चार दिन तक किया जाएगा। 




ये है भारतीय टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव। 









और पढ़िए - एशियाई पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप 2022 में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा





ये है लीसेस्टरशायर सीसीसी टीम: 

सैम इवांस (कप्तान), रेहान अहमद, सैम बेट्स (विकेटकीपर), नेट बॉली, विल डेविस, जॉय एविसन, लुइस किम्बर, अबी सकांडे, रोमन वॉकर, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा।







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story