IRE vs IND: 'वे धधकती हुई बंदूकें...', आयरलैंड के कप्तान ने टी 20 सीरीज से पहले दिया बड़ा बयान

भारत और आयरलैंड के बीच 26 जून से पहला टी 20 मैच (IRE VS IND) खेला जाएगा। दो मैचों की टी 20 सीरीज के लिए टीम इंडिया जल्द ही आयरलैंड (India tour of ireland) के लिए रवाना होगी।

IRE vs IND: वे धधकती हुई बंदूकें..., आयरलैंड के कप्तान ने टी 20 सीरीज से पहले दिया बड़ा बयान
x

नई दिल्ली: भारत और आयरलैंड के बीच 26 जून से पहला टी 20 मैच खेला जाएगा। दो मैचों की टी 20 सीरीज के लिए टीम इंडिया जल्द ही आयरलैंड के लिए रवाना होगी। इस सीरीज के लिए आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी को उम्मीद है कि दुनिया की नंबर एक रैंकिंग वाली टीम से खेलने से उनके खिलाड़ी प्रेरित होंगे। आयरलैंड रविवार और मंगलवार को मलाहाइड में भारत की मेजबानी करेगा। दोनों मैचों के टिकट पहले ही बिक चुके हैं।





और पढ़िए - The 6ixty: CPL से पहले 6 विकेटों से खेला जाएगा क्रिकेट का नया टूर्नामेंट, क्रिस गेल होंगे एम्बेसेडर






एक बड़ी परीक्षा

बालबर्नी ने 2fm के गेम ऑन से कहा, यह वास्तव में एक बड़ी परीक्षा है। खेल के लिए देश में उनके पास जितनी बड़ी संख्या है, मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई अन्य खेल इसकी तुलना कर सकता है। भारत जैसी टीम से खेलने का प्रभाव बहुत बड़ा है। खेल देखने वाले लाखों लोग होंगे। अगर हम इस सीरीज को जीत लेते हैं, तो यह एक बड़ी उपलब्धि होगी। 




भारत कुछ नए चेहरों को लेकर आ रहा है। बलबर्नी ने जोर देकर कहा कि ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। हम सभी जानते हैं कि टूर्नामेंट कितनी अच्छी गुणवत्ता वाला है।


मुख्य भारत टीम में आने के लिए आपको लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। इसलिए इंग्लैंड में जब भारतीय टीम टेस्ट खेल रही होगी, हम टी 20 टीम खेलेंगे, ऐसे में बहुत से खिलाड़ी अपने आपको साबित करने के लिए बेताब होंगे। कप्तान ने कहा, "वे धधकती हुई बंदूकें बाहर आ रही होंगी।" यानी वे अपना पूरा प्रयास और ऊर्जा कुछ हासिल करने की कोशिश में लगा देंगे।  





और पढ़िए -





टी20 विश्व कप की तैयारी

दो मैचों की श्रृंखला टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए होगी। भारत श्रृंखला के बलबर्नी ने कहा, साल के अंत में विश्व कप के साथ हमारे कुछ युवा और अनुभवहीन लोगों के लिए यह दिखाने का एक बड़ा अवसर है कि उनके पास क्या है। हमारे पास इससे पहले खेलने के लिए बहुत सी उच्च गुणवत्ता वाली टी 20 क्रिकेट है। हम विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ सप्ताह-दर-सप्ताह खेल रहे हैं, तो उम्मीद है कि हम अच्छी स्थिति में होंगे और खिलाड़ियों को अच्छी टीमों के खिलाफ फॉर्म मिल जाएगा। 









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story