IRE vs IND: 'कोई उससे सवाल नहीं पूछेगा...', सुनील गावस्कर ने इस बल्लेबाज को चेताया

भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 26 जून से टी 20 सीरीज (IRE vs IND) खेलेगा। इस सीरीज के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाज संजू सैमसन (sanju samson) ने भारतीय टीम में वापसी की है। इस बीच भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) संजू सैमसन को अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने के लिए कहा है।

IRE vs IND: कोई उससे सवाल नहीं पूछेगा..., सुनील गावस्कर ने इस बल्लेबाज को चेताया
x

नई दिल्ली: भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 26 जून से टी 20 सीरीज खेलेगा। इस सीरीज के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाज संजू सैमसन ने भारतीय टीम में वापसी की है। इस बीच भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने संजू सैमसन को अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने के लिए कहा है। स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक साक्षात्कार में गावस्कर ने सुझाव दिया कि सैमसन टी 20 विश्व कप के लिए भारत टीम में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए अपने शॉट सलेक्शन में सुधार करना होगा। उन्होंने कहा, "हर कोई दूसरा मौका पाने का हकदार है, लेकिन आपको इस पर कब्जा जमाना होगा।" 


पहली ही गेंद से आक्रामक 

उन्होंने कहा, शानदार प्रतिभा के बावजूद संजू सैमसन ने भारत के लिए खेलते हुए अपने शॉट चयन को नीचे ला दिया है। वह पहली गेंद से आक्रमण करना चाहते हैं, तो अगर उसके शॉट चयन में सुधार होता है, तो वह बहुत अधिक सटीक होगा, चाहे वह भारत के लिए हो या उसकी फ्रेंचाइजी के लिए। फिर कोई उनसे टीम में उनकी स्थिति के बारे में नहीं पूछेगा। 






और पढ़िए - Ranji Trophy Final 2022: मध्य प्रदेश के गेंदबाजों ने मंद किया मुंबई के बल्लेबाजों की धार, सरफराज खान ने रचा इतिहास






17 पारियों में 458 रन

सैमसन आईपीएल 2022 में शानदार रहे हैं। 17 पारियों में उन्होंने 458 रन बनाए, जिसमें 146.79 की स्ट्राइक रेट से दो अर्धशतक थे शामिल। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में पहुंचने में मदद मिली। आईपीएल सीज़न से पहले श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए, उन्हें भारत की टीम में वापस लाया गया और उन्होंने दो पारियों में 37 गेंदों का सामना करते हुए 154.05 के स्ट्राइक रेट से 57 रन बनाए। 


आयरलैंड दौरे पर भारत की टी 20 टीम 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आर बिश्नोई, हर्षल पटेल , अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक 








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story