IPL 2022: युजवेंद्र चहल बोले- जोस बटलर की जगह अगर मैं ओपनर होता, तो 1600 रन ठोक देता

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RR VS GT) के बीच रविवार को होने वाले IPL 2022 के सुपरहॉट Final मुकाबले से पहले दोनों टीमें तैयारियों में जुटी हैं। एक दूसरे को शिकस्त देने के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी जोर आजमाइश और रणनीति बनाने में लगे हैं।

IPL 2022: युजवेंद्र चहल बोले- जोस बटलर की जगह अगर मैं ओपनर होता, तो 1600 रन ठोक देता
x

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को होने वाले आईपीएल 2022 के सुपरहॉट मुकाबले से पहले दोनों टीमें तैयारियों में जुटी हैं। एक दूसरे को शिकस्त देने के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी जोर आजमाइश और रणनीति बनाने में लगे हैं। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बड़ा दावा करते हुए और गुजरात टाइटंस के खिलाफ रणनीति बनाते नजर आ रहे हैं।  


अगर मैं ओपनर होता तो...

रॉयल्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में युजवेंद्र चहल ने कहा, जोस भाई ने इस सीजन 800 रन बनाए हैं, यदि मैं ओपनर होता तो 1600 रन ठोक देता। इस पर उन्हें कहा जाता है कि आपको यह मौका नहीं मिल पाया। इसके बाद युजी ने कहा, मैं ऑफ स्पिन फेंक सकता हूं। बैक ऑफ द हैंड स्लोअर बॉल, नकल बॉल और रॉ पेस भी डाल सकता हूं। 


युजी ने कहा, पहली बॉल आपको 115 की स्पीड से डालनी होगी। वे सोचेंगे कि ओहह छोटा सा लड़का, ये कैसे बॉल फेंकेगा? लेकिन अगली ही गेंद 165 की रफ्तार से डालकर बूम, फिनिश कर दूंगा। चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं, ये वीडियो भी उसी का एक हिस्सा लग रहा है। 




युजी ने इस सीजन शानदार गेंदबाजी कर क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया है। उन्होंने 16 मैचों में 19.50 की औसत से 26 विकेट चटकाए हैं, वे एक बार 5 और एक बार 4 विकेट भी चटका चुके हैं। 


बहरहाल, इसमें कोई शक नहीं है नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले जाने वाला यह मुकाबला रोमांच से भरपूर होगा, हालांकि देखना होगा कि गुजरात टाइटंस पहली ही बार में खिताब ले जाने में सफल होती है या फिर राजस्थान रॉयल्स 14 सालों का इंतजार खत्म करती है। 

Next Story