IPL 2022: इस महिला ने किया ऐलान, जब तक 'आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीतती, शादी नहीं'

मुंबई में मंगलवार को, जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ, तो कई यादगार पलों ने प्रशंसकों को अपने टीवी से बांधे रखा। दोनों टीमों के प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए रचनात्मक बैनर समान रूप से आकर्षक थे।

IPL 2022: इस महिला ने किया ऐलान, जब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीतती, शादी नहीं
x

नई दिल्ली: मुंबई में मंगलवार को, जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ, तो कई यादगार पलों ने प्रशंसकों को अपने टीवी से बांधे रखा। दोनों टीमों के प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए रचनात्मक बैनर समान रूप से आकर्षक थे।


ऐसे ही एक बैनर ने सोशल मीडिया का ध्यान खींचा है और वायरल हो रहा है। यह एक महिला द्वारा आयोजित किया गया था (एक आरसीबी प्रशंसक) जिसने घोषणा की कि "वह तब तक शादी नहीं करेगी, जब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत लेती"। फोटो को क्रिकेटर अमित शर्मा ने साझा किया, जिसमें महिला को स्टैंड में बैनर पकड़े और टीवी स्क्रीन पर कई बार फ्लैश करते दिखाया गया।




आरसीबी के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए (जिसने कभी आईपीएल टूर्नामेंट नहीं जीता है) ट्विटर यूजर्स महिला के बारे में चिंतित थे और मनोरंजक मीम्स और चुटकुलों के साथ जवाब दिया। इसके अलावा, टीम मंगलवार शाम को सीएसके के खिलाफ अपना मुकाबला हार गई।


क्रिकेटर अमित मिश्रा ने ट्वीट किया, "अभी अपने माता-पिता के बारे में चिंतित हूं," आरसीबी को पांच मैचों में दूसरी बार 23 रन से हार का सामना करना पड़ा। दूसरे लोग जोक्स फैलाने और उन्हें मीम्स में बदलने से खुद को रोक नहीं पाए।


एक लड़की के एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, ''आखिरकार हम जानते हैं कि जब रिश्तेदार पूछते हैं, 'शादी कब कर रहे हैं' तो क्या कहना है?


आरसीबी उन आठ शुरुआती टीमों में से एक है( जिन्होंने 2008 में आईपीएल की शुरुआत की थी। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हिटरों में से एक होने के बावजूद (विराट कोहली कई वर्षों तक कप्तान रहे और कुछ अविश्वसनीय लाइन-अप) टीम ने कभी भी एक भी संस्करण नहीं जीता।


मंगलवार को अपनी हार के बाद, वे अंक तालिका में पांचवें स्थान पर आ गए।

Next Story