IPL 2022, Video: हवा में लहराते हुए अंबाती रायडू ने पकड़ा कैच, फटी रह गई जडेजा की आंखें

मुकाबले में अंबाती रायडू को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने कमाल का कैच पकड़ा। कैच इतना लाजवाब था कि जडेजा की आंख फटी रह गई।

IPL 2022, Video: हवा में लहराते हुए अंबाती रायडू ने पकड़ा कैच, फटी रह गई जडेजा की आंखें
x

आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को पहली जीत मिली। चार मैच हारने के बाद चेन्नई की टीम ने जबरदस्त वापसी की और RCB को 23 रनों से हराया। मैच में शिवम दुबे और रॉबिन उथप्पा ने कमाल की बल्लेबाजी की। दोनों ने आरसीबी के गेंदबाजों को जमकर लूटा। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 216 रन बनाए, जवाब में आरसीबी 193 रनों पर ढेर हो गई। 


मुकाबले में अंबती रायडू को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने कमाल का कैच पकड़ा। कैच इतना लाजवाब था कि जडेजा की आंख फटी रह गई। RCB की पारी के 16वें ओवर में रायडू ने यह बेमिसाल कैच पकड़ा। रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर उनके सामने आकाशदीप बल्लेबाजी कर रहे थे। ओवर की चौथी गेंद पर आकाशदीप ने सिंगल निकालने के मकसद से एक शॉट खेला लेकिन गेंद बल्ले पर ठीक से नहीं आ सकी और गेंद कुछ देर के लिए हवा में उठ गई। रायडू ने बड़ी फूर्ति के साथ हवा में डाइव लगाते हुए इस कैच को पकड़ा।





और पढ़िए -  IPL 2022 Points Table Update: CSK vs RCB मैच के बाद किसके पास पहुंची ऑरेंज कैप और पर्पल कैप, यहां देखें- पूरी सूची




रायडू की उम्र 36 साल है। इस उम्र इस तरह का कैच देख टीम के बाकी खिलाड़ी भी हैरान रह गए। रायडू ने जब यह कैच लपका तो उन्हें खुद इस पर यकीन नहीं हो रहा था। वह आश्चर्य में थे। टीम के बाकी खिलाड़ी भी रायडू का यह कैच देखकर हैरत में पड़ गए। हालांकि बल्ले से रायडू कमाल नहीं कर पाए हैं। इस सीजन के 4 मैच में मात्र 82 रन बना पाए हैं। 











और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here- News 24 APP अभी download करें

Next Story