IPL 2022: रोहित शर्मा ने कर दी कोहली की मदद, आरसीबी ने बोला थैंक्यू, क्या इस बार रचेगी इतिहास?

मुंबई इंडियंस ने IPL 2022 के 69वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ (Playoffs) से बाहर हो गई, जबकि एमआई ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की प्लेऑफ में एंट्री करा दी।

IPL 2022: रोहित शर्मा ने कर दी कोहली की मदद, आरसीबी ने बोला थैंक्यू, क्या इस बार रचेगी इतिहास?
x

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के 69वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ से बाहर हो गई, जबकि एमआई ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की प्लेऑफ में एंट्री करा दी।


आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को बोला थैंक्यू 

आरसीबी ने शनिवार दोपहर अपनी प्रोफाइल पिक का कलर रेड से ब्लू कर लिया था। आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें मुंबई इंडियंस की जीत पर टिकी थी। इसलिए आरसीबी एमआई को सपोर्ट कर रही थी। आरसीबी के प्लेयर्स भी मैच पर टकटकी लगाए बैठे थे। जैसे ही मुंबई इंडियंस ने मैच जीता, आरसीबी ने ट्वीट कर एमआई को थैंक्यू बोला। 




वानखेड़े में गूंजा आरसीबी

खास बात यह थी कि एमआई और डीसी के मुकाबले के बीच वानखेड़े स्टेडियम में आरसीबी-आरसीबी गूंजता रहा। आरसीबी के कई फैंस स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रहे थे। 




आरसीबी ने आईपीएल में तीन फाइनल खेले हैं, लेकिन उनमें से टीम को सभी में हार मिल चुकी है। 2009 में डेक्कन चार्जर्स, 2011 में चेन्नई सुपर किंग्स से और 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद से हार मिल चुकी है। आईपीएल 2019 में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी कोई छाप छोड़ने में विफल रही थी, वह अंक तालिका में सबसे नीचे थी।


प्लेऑफ में कौन किससे भिड़ेगा?

सन राइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच रविवार को होने वाला मुकाबला औपचारिक होगा, क्योंकि इससे किसी टीम को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जबकि पहला प्लेऑफ 24 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा, तो वहीं दूसरा प्लेऑफ लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच 25 मई को होगा। आईपीएल 2022 का फाइनल 27 मई को खेला जाएगा। 

Next Story