IPL 2022: लाल से नीली हुई आरसीबी, रोहित शर्मा तोड़ देंगे कोहली का भरोसा?

कब किसका समय बदल जाए कहा नहीं जा सकता। आईपीएल 2022 की सबसे फिसड्डी टीम मुंबई इंडियंस शनिवार को आरसीबी के लिए भगवान से कम नहीं है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें मुंबई इंडियंस पर टिकी हुई हैं।

IPL 2022: लाल से नीली हुई आरसीबी, रोहित शर्मा तोड़ देंगे कोहली का भरोसा?
x

नई दिल्ली: कब किसका समय बदल जाए कहा नहीं जा सकता। आईपीएल 2022 की सबसे फिसड्डी टीम मुंबई इंडियंस शनिवार को आरसीबी के लिए भगवान से कम नहीं है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें मुंबई इंडियंस पर टिकी हुई हैं। शनिवार को 69वें मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। 




और पढ़िए - SL Vs Ban: मैदान में घटी डरावनी घटना, प्लेयर को अचानक हुआ छाती में दर्द, अस्पताल में भर्ती





यदि आरसीबी क्वालिफाई करना चाहती है तो एमआई को अपने अंतिम लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराना होगा। अगर दिल्ली हारती है, तो उसके पास 14 अंक रह जाएंगे और आरसीबी 16 अंकों के साथ क्वालिफाई कर जाएगी। हालांकि अगर दिल्ली जीत जाती है, तो कैपिटल और आरसीबी दोनों के 16 अंक होंगे, लेकिन नेट रन-रेट के आधार पर डीसी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। 




नीली हो गई आरसीबी

इस बड़े मुकाबले से पहले लाल रंग में रंगने वाली आरसीबी नीली हो चुकी है। टीम ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक ब्लू कर ली है। आरसीबी ने #Redturnsblue भी चलाया है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के बाद कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने मुंबई इंडियंस के लिए खुशी मनाई। फाफ ने कहा कि वह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर भरोसा कर रहे हैं। बड़ा सवाल यह कि क्या एमआई के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में जीतकर विराट कोहली की टीम को प्लेऑफ में पहुंचाएंगे? या फिर आरसीबी का भरोसा तोड़ देंगे। 




मुंबई इंडियंस को सपोर्ट 

फाफ ने गुजरात टाइटंस पर आरसीबी की जीत के बाद कहा, अगले कुछ दिनों के लिए हमारे ड्रेसिंग रूम में ब्लू हैट्स हैं। मैं रोहित शर्मा के लिए बैंकिंग कर रहा हूं। विराट कोहली और फाफ ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेल के बाद बातचीत की और आईपीएल की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दोनों बल्लेबाजों ने कहा कि मुंबई इंडियंस को सपोर्ट किया जाएगा। फाफ ने मुंबई की जय-जयकार करते हुए कहा, "मुंबई, मुंबई! इस सीजन के 14 मैचों में आरसीबी ने आठ गेम जीते हैं और छह हारे हैं।







और
 पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story