IPL 2022: मोहम्मद सिराज के इस खराब रिकॉर्ड से भड़क गए आरसीबी फैंस

IPL 2022 के क्वालिफायर 2 के तहत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच (RCB VS RR) खेले गए कांटे के मुकाबले में जोस बटलर ने तूफानी पारी खेलकर आरसीबी के गेंदबाजों को कूट डाला।

IPL 2022: मोहम्मद सिराज के इस खराब रिकॉर्ड से भड़क गए आरसीबी फैंस
x

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के क्वालिफायर 2 के तहत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए कांटे के मुकाबले में जोस बटलर ने तूफानी पारी खेलकर आरसीबी के गेंदबाजों को कूट डाला। आरसीबी के गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शुरुआती दो ओवरों में ही 31 रन लुटा दिए। अहम मुकाबले में खराब गेंदबाजी को देखकर आरसीबी फैंस भड़क गए। 





और पढ़िए - IPL 2022: मैथ टीचर हैं लारा वेन डेर डूसेन, जानिए रेसी से कैसे परवान चढ़ा प्यार






एक सीजन में खाए सबसे ज्यादा छक्के 

सिराज ने पहले ओवर में 16 रन दिए, जबकि दूसरे ओवर में 15 रन लुटाए। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के और तीन चौके खाए। इसके साथ ही मोहम्मद सिराज के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। सिराज एक सीजन में 30 से ज्यादा छक्के खाने वाले गेंदबाज बन गए। 




आरसीबी फैंस भड़के 

सिराज की खराब गेंदबाजी से आरसीबी फैंस निराश हो गए। एक फैन ने तंज करते हुए कहा, मोहम्मद सिराज 514 रन के साथ ऑरेंज कैप की दौड़ में क्विंटन डी कॉक को पीछे छोड़कर तीसरे स्थान पर हैं। दरअसल, सिराज के लिए यह सीजन काफी खराब रहा है। उन्होंने 15 मैचों में महज 9 विकेट लिए हैं और 514 रन लुटाए हैं। उनका एवरेज 57.11 का है। जोकि उनका सबसे खराब आईपीएल रिकॉर्ड है। 




बटलर का तूफान 

सिराज को पीटने वाले जोस बटलर का जोश इस मैच में हाई रहा। उन्होंने 200 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन ठोके और शानदार फिफ्टी कूट डाली। बटलर ने आईपीएल के इस सीजन में तूफानी बल्लेबाजी की है। उन्होंने 16 मैचों में 56.21 के औसत से 787 रन ठोके हैं। उनका स्ट्राइक रेट 151 से ज्यादा है। यह उनके आईपीएल करियर का सबसे अच्छा औसत है।







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story