IPL 2022: राहुल त्रिपाठी ने बुमराह को कूटा तो रोहित शर्मा का बन गया मुंह, देखें वीडियो

IPL 2022 के लीग मुकाबले खत्म होने को हैं। ऐसे में इस सीजन का उत्साह अब चरम पर है। मंगलवार को आईपीएल 2022 के 65वें मैच के तहत मुंबई इंडियंस और सन राइजर्स हैदराबाद के बीच (MI VS SRH) खेले गए मुकाबले में गजब का नजारा देखने को मिला।

IPL 2022: राहुल त्रिपाठी ने बुमराह को कूटा तो रोहित शर्मा का बन गया मुंह, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: आईपीएल के लीग मुकाबले खत्म होने को हैं। ऐसे में इस सीजन का उत्साह अब चरम पर है। मंगलवार को IPL 2022 के 65वें मैच के तहत मुंबई इंडियंस और सन राइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में गजब का नजारा देखने को मिला। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सन राइजर्स हैदराबाद के ओपनर अभिषेक शर्मा के 9 रन पर आउट होने के बाद तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने जसप्रीत बुमराह की जमकर कुटाई कर दी। 


जमकर की कुटाई 

राहुल त्रिपाठी ने 5वें ओवर में बुमराह की बखिया उधेड़ दी। इस ओवर की चौथी गेंद पर त्रिपाठी ने कुछ ऐसा कर दिया कि एमआई कप्तान रोहित शर्मा का मुंह बन गया। बुमराह की तूफानी गेंद पर त्रिपाठी ने मिडविकेट के ऊपर से करारा छक्का ठोक डाला। यह छक्का देख रोहित शर्मा हैरान रह गए और मुंह बनाते रहे। छक्का ठोक कॉन्फिडेंस में आए त्रिपाठी ने अगली दो गेंदों पर चौका ठोक बुमराह की हवा उड़ा दी। बुमराह इस ओवर में काफी महंगे साबित हुए और उन्होंने 15 रन दिए। 



और पढ़िए Thomus Cup: भारत की ऐतिहासिक जीत पर अनुराग ठाकुर का बड़ा ऐलान, मिलेगा 1 करोड़ रुपये का पुरस्कार










और पढ़िए एक गेंद से उड़ा डाले 2 स्टंप, एंडरसन की गेंद ने रूट को दिखा दिए तेवर, देखें वीडियो




38 से ज्यादा का एवरेज 

राहुल त्रिपाठी ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 13 मैचों में 38.18 की एवरेज से 349 रन जड़े हैं। उनका स्ट्राइक रेट 160 से ज्यादा है। इस सीजन उन्होंने अर्धशतक भी जमाए हैं। 2017 में आईपीएल डेब्यू करने वाले राहुल त्रिपाठी ने अब तक 75 मैचों में 1734 रन जड़े हैं। उनका करियर एवरेज लगभग 28 और स्ट्राइक रेट 140 से ज्यादा का है।   


बहरहाल इस मैच के साथ मुंबई इंडियंस का एक और मुकाबला बचा है। एमआई का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से 21 मई को होगा। दो टीमों की प्लेऑफ की संभावना एमआई के खिलाफ मैच पर टिकी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि प्लेऑफ से बाहर हो चुकी एमआई क्या कमाल करती है। 





और पढ़िए खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story