IPL 2022, MI vs SRH : हैदराबाद ने मुंबई को 3 रन से हराया, प्लेऑफ की रेस हुई रोचक

आईपीएल के 65वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही SRH ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

IPL 2022, MI vs SRH : हैदराबाद ने मुंबई को 3 रन से हराया, प्लेऑफ की रेस हुई रोचक
x

मुंबई: आईपीएल के 65वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही SRH ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। 194 रन के टारगेट का पिछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 190 रन बना पाई। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी करने उतरी और 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए। मुंबई के सामने जीत के लिए 194 रन का लक्ष्य था, लेकिन टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 190 रन बना सकी और मुकाबला 3 रन से हार गई। 


मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए। उन्होंने 48 रनों की पारी खेली। वहीं, उमरान मलिक ने हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। आखिरी के ओवरों में टिम डेविड ने मैच को मुंबई के पाले में डाल दिया, लेकिन वे 18 वें ओवर में रन आउट हो गए। उन्होंने सिर्फ 18 गेंद में 46 रन बना दिए। उनके बल्ले से 3 चौके और 6 छक्के निकले। 




और पढ़िए एक गेंद से उड़ा डाले 2 स्टंप, एंडरसन की गेंद ने रूट को दिखा दिए तेवर, देखें वीडियो




टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की शुरुआत शानदार रही। रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 66 गेंद में 95 रनों की साझेदारी की, इस साझेदारी में रोहित के बल्ले से 36 गेंद में 48 रन तो वहीं, ईशान के बल्ले से 43 रन निकले। वहीं तिलक वर्मा 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे। डेनियल सैम्स 15 रन बनाकर चलते बने। ट्रिस्टन स्टब्स 2 रन बनाकर रन आउट हुए।


जसप्रीत बुमराह के टी-20 250 विकेट पूरे हो गए हैं। वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय बॉलर बने हैं।  सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में जसप्रीत बुमराह को एक ही विकेट मिला, यही उनका टी-20 क्रिकेट में 250वां विकेट था। 




और पढ़िए Thomus Cup: भारत की ऐतिहासिक जीत पर अनुराग ठाकुर का बड़ा ऐलान, मिलेगा 1 करोड़ रुपये का पुरस्कार




दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंसः ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), डेनियल सैम्स, तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, संजय यादव, जसप्रीत बुमराह, राइले मिरिडिथ और मयंक मार्कंडेय।


सनराइजर्स हैदराबादः अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, केन विलियम्सन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारुकी, उमरान मलिक और टी. नटराजन।







और पढ़िए खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story