IPL 2022, MI vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ हार भी मिली और रोहित शर्मा पर तगड़ा जुर्माना लगा वो अलग, जानें- पूरा मामला

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6-6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया।

IPL 2022, MI vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ हार भी मिली और रोहित शर्मा पर तगड़ा जुर्माना लगा वो अलग, जानें- पूरा मामला
x

पुणे : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और प्लेइंग इलेवन के अन्य सदस्यों पर पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही पंजाब किंग्स ने बुधवार रात को 12 रन से मुंबई के खिलाफ मुकाबला भी जीत लिया।


आईपीएल ने एक मीडिया बयान में कहा, 'मुंबई इंडियंस पर 13 अप्रैल को पुणे के एमसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है।' बता दें कि पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला जारी है और पंजाब किंग्स से हारने के बाद उसकी यह लगातार पांचवीं हार है।



बताया गया कि यह दूसरी बार था सीजन में जब टीम ने न्यूनतम ओवर रेट से संबंधित आईपीएल के रूल का उल्लंघन किया हो। कहा गया है, 'मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6-6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया।'





और पढ़िए - IPL 2022, MI vs PBKS: मुंबई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग-11






इससे पहले, रोहित पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने खेल में धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए उनकी टीम पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।






और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story