IPL 2022: आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स के ट्वीट ने लूट ली महफिल

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RR VS RCB) के बीच शुक्रवार को IPL 2022 क्वालिफायर 2 का मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर क्रिकेटप्रेमियों का उत्साह चरम पर है।

IPL 2022: आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स के ट्वीट ने लूट ली महफिल
x

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच शुक्रवार को क्वालिफायर 2 का मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर क्रिकेटप्रेमियों का उत्साह चरम पर है। जहां आरसीबी को अब तक एक भी खिताब नहीं मिला है, तो वहीं राजस्थान रॉयल्स भी 14 साल बाद एक बार फिर आईपीएल फाइनल में एंट्री लेकर टाइटल जीतना चाहेगी। 




और पढ़िए - IPL 2022: सितारों से सजेगी क्लोजिंग सेरेमनी, टेक्नोलॉजी भरेगी रोमांच, जानिए क्या होगा खास





ट्वीट ने बटोरी चर्चा 

दोनों टीमों के बीच जोरदार भिड़ंत होने की पूरी उम्मीद है। इस हाई टेंस मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल से किया गया एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है। प्रिय आरसीबी प्रशंसकों, लव यू, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आज रात कौनसा 'रॉयल' जीतता है। ये संदेश ट्विटर हैंडल के एडमिन की ओर से किया गया है। इस ट्वीट के जरिए खेल की भावना बनाए रखने की बात कही गई है। चाहे राजस्थान 'रॉयल्स' जीते या फिर 'रॉयल' चैलेंजर्स बेंगलोर। 




इस ट्वीट पर एक यूजर शेबो ने कमेंट किया, आरआर उस तरह की टीम है जिससे आप नफरत नहीं कर सकते। वे मैदान पर हों या मैदान के बाहर हर नजरिए से बहुत प्यार करने वाले और समझदार हैं। एक आरसीबी प्रशंसक होने के नाते मैं कामना करता हूं कि योग्य टीम की जीत हो। इस पर रॉयल्स ने शाहरुख खान की मूवी का फोटो ट्वीट किया। 




आरसीबी का पलड़ा भारी 

आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच अब तक 27 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 13 मैच आरसीबी ने जीते हैं, जबकि आरआर ने 11 मुकाबलों में जीत हासिल की है। 3 मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला। देखा जाए तो आरसीबी आरआर पर भारी पड़ी है, लेकिन क्रिकेट में कब किसके साथ क्या हो जाए, कहा नहीं जा सकता। बहरहाल, इसमें कोई दोराय नहीं है कि यह मुकाबला रोमांच से भरपूर होगा। देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौनसी टीम आईपीएल 2022 के फाइनल का टिकट कटाती है। 






और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story