IPL 2022: ये हैं जोस बटलर की रियल वाइफ, स्कूल से ही शुरू हो गई थी बटलर और लुइस की लव स्टोरी

जोस बटलर और रेसी वेन डेर डूसेन की वाइफ लारा डूसेन (Lara Van Der Dussen) आईपीएल के दौरान चर्चा में हैं। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के लिए स्टेंड्स में चीयर करने वाली लारा डूसेन को लोगों ने बटलर की वाइफ मान लिया था।

IPL 2022: ये हैं जोस बटलर की रियल वाइफ, स्कूल से ही शुरू हो गई थी बटलर और लुइस की लव स्टोरी
x

नई दिल्ली: जोस बटलर और रेसी वेन डेर डूसेन की वाइफ लारा डूसेन आईपीएल के दौरान चर्चा में हैं। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के लिए स्टेंड्स में चीयर करने वाली लारा डूसेन को लोगों ने बटलर की वाइफ मान लिया था। हालांकि अब लारा ने स्पष्ट किया है कि वे रॉयल्स के खिलाड़ी रेसी वेन डेर डूसेन की वाइफ हैं, न कि जोस बटलर की। लारा ने मजाक में कहा है कि कभी-कभी बटलर उन्हें अपने दूसरे पति लगते हैं। बहरहाल, अब सवाल खड़ा होता है कि जोस बटलर की रियल वाइफ कौन हैं? आइए जानते हैं बटलर की लव स्टोरी...


14 साल की उम्र में प्यार 

ज्यादातर प्रेम कहानियों की तरह बटलर और लुइस की लव स्टोरी की शुरुआत स्कूल से हुई थी। लुइस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बटलर को उनके स्कूल के दिनों से जानती हैं। दोनों 14 साल की उम्र से अच्छे दोस्त हैं। 


कॉपी देखकर परवान चढ़ा प्यार

बटलर के अनुसार, लुइस गणित में बहुत कमजोर थी, इसलिए वे उनकी कॉपी देखतीं और अपना होमवर्क पूरा करती, तभी से दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। बटलर 15 साल की उम्र से ही रोमांटिक थे। वह लुइस को उसी उम्र में पत्नी कहकर बुलाते थे। लुइस अक्सर इस बात से शर्मा जाती थी, वह भी उससे बहुत प्यार करती थी। 





और पढ़िए - IPL 2022: शुभमन गिल ने छक्का ठोक जिताया मैच, बल्ला छोड़ गोद में जा बैठे मिलर, झूम उठे रणवीर सिंह, देखें वीडियो





स्कूल में नहीं किया डेट 

हालांकि इतने करीब होने के बावजूद दोनों ने कभी स्कूल में एक-दूसरे को डेट नहीं किया। दोनों उस समय अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे। जोस बटलर पढ़ाई के साथ-साथ अपने क्रिकेटिंग करियर पर फोकस थे। इसलिए दोनों एक दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे।


लुइस के अनुसार, उन्होंने और बटलर ने कभी स्कूल में एक-दूसरे को डेट नहीं किया, लेकिन स्कूल खत्म होने के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। तब भी बटलर अपने क्रिकेट करियर में काफी व्यस्त थे। एक बार जब बटलर का क्रिकेट करियर सेट हो गया, तो दोनों ने लगभग 24 साल की उम्र से एक-दूसरे को समय देना शुरू कर दिया। आखिरकार दोनों ने 2017 में एक-दूसरे से शादी कर ली।



लुइस काफी सपोर्टिव

बटलर के मुताबिक उनकी पत्नी लुइस काफी सपोर्टिव हैं। आमतौर पर दोनों क्रिकेट की वजह से एक दूसरे के साथ समय नहीं बिता पाते, लेकिन अब जब वह कहीं भी खेलने जाते हैं तो अपनी पत्नी और बच्चों को जरूर साथ ले जाते हैं, ताकि वे फैमिली टाइम भी स्पेंड कर सकें। 


दोनों की शादी को 5 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। शादी के बाद लुइस ने एक बेटी को भी जन्म दिया। पिछले साल आईपीएल सीजन के दौरान ही उनके परिवार में दूसरी खुशी आई। जोस और लुइस की दो बेटियां हैं, उनका नाम जॉर्जिया और मैगी है। लुइस के मुताबिक बटलर उनका और बेटियों का बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं। वह एक अच्छे क्रिकेटर के साथ-साथ एक अच्छे पति और पिता भी हैं।



बेस्ट पार्टनर

बटलर के मुताबिक लुइस उनके लिए बेस्ट पार्टनर हैं। उनके मुताबिक, लुइस जब भी उनके साथ होते हैं तो वह क्रिकेट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। उनके मुताबिक लुइस के साथ शादी उनके करियर की सबसे बेहतरीन पारी है।



फिटनेस ट्रेनर हैं लुइस

जॉस बटलर की पत्नी फिटनेस ट्रेनर हैं। वह अक्सर पति के साथ अपनी फिटनेस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह बटलर के साथ कई क्रिकेट सेरेमनी में भी नजर आ चुकी हैं।








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story