IPL 2022: हार्दिक पांड्या के बल्ले ने छीन ली नौकरी? फैन ने की ऐसी हरकत होने लगा ट्रेंड

फैन एक बैनर दिखा रहा था, जिसमें लिखा था, 'अगर हार्दिक आज 50 बनाते हैं, तो मैं अपनी नौकरी छोड़ दूंगा।' मजे की बात ये रही कि इस मैच में हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक भी लगा दिया।

IPL 2022: हार्दिक पांड्या के बल्ले ने छीन ली नौकरी? फैन ने की ऐसी हरकत होने लगा ट्रेंड
x

मुंबई: आईपीएल के 15वें सीजन में फैंस को स्टेडियम जाने की अनुमति है। हर मैच में फैंल पोस्टर-बैनर्स लेकर मैदान में पहुंच रहे हैं। पोस्टर पर लिखे मैसेज ने इसबार सबका ध्यान खिंचा है। ऐसा ही एक फैन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। हार्दिक पांड्या का फैन कुछ ऐसा पास्टर लेकर मैदान में आया था कि वो चर्चा में आ गया है। 



दरअसल, 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस के मैच के दौरान हार्दिक पांड्या का ये फैन एक बैनर दिखा रहा था, जिसमें लिखा था, 'अगर हार्दिक आज 50 बनाते हैं, तो मैं अपनी नौकरी छोड़ दूंगा।' मजे की बात ये रही कि इस मैच में हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक भी लगा दिया। हार्दिक ने 42 गेंद में 50 रन की पारी खेली थी। 




और पढ़िए -  IPL 2022: दिल्ली टीम के लिए बुरी खबर, सीजन का पहला मैच खेलने से पहले ही ये ऑलराउंडर 3 से 4 गेमों के बाहर






हार्दिक पांड्या के अर्धशतक बनाने के बाद इस मैच में बैनर दिखाने वाला शख्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस अब इस शख्स को ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब फैंस बात कर रहे हैं कि आखिरकार ये बैनर दिखाने वाला शख्स कहां है? क्या इसकी नौकरी चली गई है?







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here- News 24 APP अभी download करें



Next Story