IPL 2022: क्यूट गर्ल्स पर था कैमरामैन का फोकस, दर्शक ने बना डाला ये Video

IPL के दौरान स्क्रीन पर अक्सर खूबसूरत गर्ल्स की फोटोज और वीडियोज सामने आती हैं। इस सीजन भी कई मिस्ट्री गर्ल्स की तस्वीरें वायरल हुईं। कैमरामैन भी अक्सर खिले हुए चेहरों की तलाश में रहते हैं।

IPL 2022: क्यूट गर्ल्स पर था कैमरामैन का फोकस, दर्शक ने बना डाला ये Video
x

नई दिल्ली: आईपीएल के दौरान स्क्रीन पर अक्सर खूबसूरत गर्ल्स की फोटोज और वीडियोज सामने आती हैं। इस सीजन भी कई मिस्ट्री गर्ल्स की तस्वीरें वायरल हुईं। कैमरामैन भी अक्सर खिले हुए चेहरों की तलाश में रहते हैं और यही चेहरे मैच का रोमांच भी बढ़ा देते हैं, लेकिन कभी-कभी कैमरामैन खुद दर्शकों के जाल में फंस जाते हैं। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक ऐसा नजारा सामने आया, जिसमें कैमरामैन गर्ल्स को फोकस करते हुए पकड़ा गया। 





और पढ़िए - IND vs SA T20: टीम इंडिया में फिर से सलेक्ट होने पर दिनेश कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात




दर्शक ने बना डाला वीडियो 

सोशल मीडिया पर कैमरामैन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि वह करीब 2 मिनट तक गर्ल्स पर फोकस कर रहे हैं। वीडियो में नजर आया कि कैमरामैन गर्ल्स के हर एक्सप्रेशन को बड़ी बारीकी से कवर कर रहे हैं। गर्ल्स भी फोकस मिलते ही शर्माने लगीं और एक्सप्रेशन देने लगीं। करीब 32 सेकंड के इस वीडियो में कैमरामैन की पार की नजर रिकॉर्ड हो गई। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि ये दर्शक और कैमरामैन कौन थे, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। 




बुमराह ने किया कमाल

मैच की बात करें तो इस अहम मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 159 रन बनाए। डीसी की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन बाद में कप्तान ऋषभ पंत और रॉवमेन पॉवेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 159 रनों का स्कोर पहुंचा दिया। 


मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। बुमराह ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए। रमनदीप सिंह ने 2 ओवर में 29 रन लुटाए, लेकिन दो विकेट भी निकाले। मयंक मार्कंडेय और डेनियल सेम्स को एक-एक विकेट मिला। 







और
 पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story