India vs Leicestershire: गलत फैसले का शिकार हुए विराट कोहली! 33 रन बनाकर हुए आउट, भरत की फिफ्टी

India vs Leicestershire: कोहली को रोमन वॉकर की गेंद पर अंपयार ने आउट दे दिया। विराट फैसले से खुश नहीं थे। वे क्रिज पर खड़े होकर अंपायार के फैसले पर हैरानी जता रहे थे। कोहली ने 33 रनों की उपयोगी पारी खेली। विराट ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया।

India vs Leicestershire: गलत फैसले का शिकार हुए विराट कोहली! 33 रन बनाकर हुए आउट, भरत की फिफ्टी
x

नई दिल्ली: इंग्लैंड के दौरे पर गई टीम इंडिया लिसेस्टरशायर में चार दिनों का अभ्यास मैच खेल रही है। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत की आधी टीम लौट चुकी है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने स्विंग होती गेंदों को डटकर सामना किया। कोहली को  रोमन वॉकर की गेंद पर अंपयार ने आउट दे दिया। विराट फैसले से खुश नहीं थे। वे क्रिज पर खड़े होकर अंपायार के फैसले पर हैरानी जता रहे थे। कोहली ने 33 रनों की उपयोगी पारी खेली। विराट ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया।





और पढ़िए - ENG vs IND: वनडे और T20 सीरीज से पहले भारत का बड़ा रोड़ा हटा, इंग्लैंड का स्टार स्पिनर होगा बाहर





लिसेस्टरशायर की कप्तानी सैम इवान्स कर रहे हैं। इस टीम से भारत के चार बल्लेबाज खेल रहे हैं। जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा के नाम शामिल हैं। भारत चार दिवसीय टूर गेम के पहले दिन लीसेस्टरशायर के खिलाफ 8 विकेट पर 246 रन बना चुका है।


श्रीकर भरत ने फिफ्टी ठोक दिया है। भरत जमकर खेल रहे हैं। वे फिलहाल 70 रन पर नाबाद हैं। 



 

सस्ते में आउट हुए रोहित शर्मा

शुभमन गिल (21) और रोहित शर्मा (25) ने भारत को तेज शुरुआत दी थी, इससे पहले भारत ने तीन विकेट जल्दी गंवा दिए। हनुमा विहारी प्रभाव डालने में विफल रहे और 3 के स्कोर पर आउट हो गए।


1 जुलाई को खेला जाएगा मैच

1 जुलाई से एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए यह एकमात्र अभ्यास मैच होगा। भारतीय खेमे में कोविड के प्रकोप के कारण पिछले साल पांचवां टेस्ट स्थगित होने के बाद भारत श्रृंखला में 2-1 से आगे है। ध्यान कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली पर होगा क्योंकि दोनों एजबेस्टन टेस्ट से पहले खेलने के लिए कुछ समय निकालना चाहते हैं। 





और पढ़िए - इंग्लैंड की 'किस्मत': नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज के बैट से लगकर उछली गेंद, कैच पर यकीन करना हो गया मुश्किल, देखें वीडियो





भारत की प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, हनुमा विहारी, श्रीकर भरत, रवींद्रवीं जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव


लीस्टरशर की प्लेइंग इलेवन – सैम्यूल एवंस (कप्तान), रेहान अहमद, सैम्यूल बेट्स, नैथन बोले, विल डेविस, जॉय एविसन, लुइस किंबर, एबिडिन सकांडे, रोमन वाकर, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story