IND-W vs SL-W: शेफाली-जेमिमा ने लंका में लगाई आग, टी20 सीरीज की धमाकेदार शुरुआत

भारतीय महिला टीम ने पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को धो डाला। सीरीज की आगाज जीत के साथ की है। दांबुला स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 34 रनों से हराया।

IND-W vs SL-W: शेफाली-जेमिमा ने लंका में लगाई आग, टी20 सीरीज की धमाकेदार शुरुआत
x

नई दिल्ली: भारतीय महिला टीम ने पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को धो डाला। सीरीज की आगाज जीत के साथ की है। दांबुला स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 34 रनों से हराया। भारत की ओर से शेफाली वर्मा और जेमिमा रोड्रिग्स ने शानदार बल्लेबाजी की। शेफाली ने 31 रनों की पारी खेली तो जेमिमा ने नाबाद 36 रन बनाए। 


नई कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन उनके बजाय श्रीलंका ने स्वप्निल शुरूआत की। भारत ने सलामी बल्लेबाज स्मृति मांधना (01) का विकेट पारी के तीसरे ओवर में ही खो दिया। 25 साल की भारतीय खिलाड़ी हाथ खोलने के प्रयास में अनुभवी ओाशादी का शिकार बनीं। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 22 रनों का योगदान दिया। श्रीलंका की ओर से इनको रणवीरा ने सबसे ज्यादा तीन और ओशादी रणसिंहे ने तीन विकेट चटकाए। 






और पढ़िए - Lei vs Ind: जो रूट की तरह जादूगर बनना चाह रहे थे विराट कोहली, देखें वीडियो







139 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम शुरू से ही दबाव में दिखाई दी। पहले सात ओवर्स के अंदर ही उसने तीन विकेट खो दिए थे।  वी। गुणरत्ने (1), कप्तान चमारी अटापट्टू (16) और हर्षिता मादवी (10 रन) के विकेट गंवाए। इसके बाद टीम बिखर गई और वापसी नहीं कर पाई। लंका टीम 20 ओवरों में 104 रन ही बना पाई। 


भारत की ओर से राधा यादव ने सबसे ज्यादा विकेट चटाए। उन्होंने दो खिलाड़ियों को आउट किया। वहीं, पूजा वस्त्राकर, शेफाली वर्मा और दीप्ति शर्मा ने एक-एक विकेट चटकाए।







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story