IND vs SL: सीरीज जीतने के खुश नजर आए रोहित शर्मा, नए खिलाड़ियों को लेकर कही बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को दूसरे टी-20 मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया। साथ ही रोहित शर्मा की ब्रिगेड ने सीरीज अपने नाम कर ली और 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। जीत के बाद टीम के खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। मैच के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

IND vs SL: सीरीज जीतने के खुश नजर आए रोहित शर्मा, नए खिलाड़ियों को लेकर कही बड़ी बात
x

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को दूसरे टी-20 मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया। साथ ही रोहित शर्मा की ब्रिगेड ने सीरीज अपने नाम कर ली और 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। जीत के बाद टीम के खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। मैच के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। 


रोहित शर्मा ने कहा, 'हम गेंदबाजों पर इतना सख्त नहीं होना चाहते। हमने तो 15 ओवर तक उनको रोकने की कामयाबी भी पाई लेकिन मैदान इस तरह का था कि हर गेंद मैदान से बाहर जाती। हालांकि हमने आखिरी पांच ओवरों में 80 रन लुटाए। यह कुछ ऐसा है जिसपर हमें काम करने की जरूरत है। 


पहले 15 ओवर में शानदार काम किया। गेंद अच्छी तरह से आ रही थी और ऐसी चीजें होती रहती हैं। टीम में कुछ ऐसे लड़के हैं जो बस मौका चाहते हैं और अच्छा करना चाहते हैं। हम जानते हैं कि इनके अंदर ऐसी ताकत है जो अपने आप को मौका मिलने पर साबित करना चाहते हैं।' 


बता दें कि श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 183 रन का स्कोर बनाया, जिसे भारतीय बल्लेबाजों ने 17 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। हालांकि श्रीलंका के इस स्कोर में भारतीय गेंदबाजों का भी योगदान रहा, जिन्होंने अंतिम पांच ओवर में 80 रन लुटा दिए। इसे लेकर कप्तान रोहित शर्मा बेहद नाराज दिखे। उन्होंने मैच के बताया कि टीम को इस पर काम करने की जरूरत है। 


वहीं, मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर को संजू सैमसन और रविन्द्र जडेजा का अच्छा साथ मिला। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए सैमसन के साथ 84 रन की साझेदारी की। सैमसन ने 25 गेंद की पारी में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 39 रन बनाये। अय्यर और जडेजा ने 58 रन की ताबड़तोड़ अटूट साझेदारी की जिसमें जडेजा ने 18 गेंद में नाबाद 45 रन बनाए। 

Next Story