IND VS SA: स्टेडियम में छत से टपका बारिश का पानी तो भीग गए दर्शक, आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गया पांचवां और फाइनल टी 20 मैच (IND VS SA) बारिश की भेंट चढ़ गया। बार-बार हुई बारिश के चलते मैच को 19 ओवर का कर दिया गया।

IND VS SA: स्टेडियम में छत से टपका बारिश का पानी तो भीग गए दर्शक, आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात
x

नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गया पांचवां और फाइनल टी 20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बार-बार हुई बारिश के चलते मैच को 19 ओवर का कर दिया गया, 3.3 ओवर भी फेंक लिए गए, लेकिन बारिश तेज हुई तो मैच को रद्द करना पड़ा। आखिरकार सीरीज 2-2 से ड्रॉ हुई। बारिश इतनी तेज थी कि चिन्नास्वामी स्टेडियम की छतें टपकने लग गईं। तेज बारिश में मैच देखने आए दर्शक भीग गए, तो वे भड़क गए। 





और पढ़िए - IND VS SA: जाओ यहां से...रुतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंड्समैन को दिखाया एटीट्यूड, देखें वीडियो






आकाश चोपड़ा हुए नाराज 

कुछ फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर श्रीनिवासन राममोहन ने वीडियो ट्वीट किया, जिसमें छत टपक रही है और फैंस बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को रीट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा, भारतीय क्रिकेट को रीट्रेक्टेबल रूफ (कवर होने वाली) छत के साथ स्टेडियमों में निवेश करना चाहिए। प्रसारण से हो रही कमाई के पैसे से मौसम को इस समीकरण से बाहर निकालना अनिवार्य है। और जितना तुम कर सको। 




दरअसल, एक दर्शक ने वीडियो ट्वीट कर कहा था छत की बात है सर, यह उस तरह की छत है जिसके नीचे हम प्रशंसक बारिश के दौरान इंतजार कर रहे थे। बीसीसीआई को स्टेडियम में प्रशंसकों को बेहतर अनुभव देने के लिए कमाए हुए पैसे का इस्तेमाल करना चाहिए। 






और पढ़िए - बंगाल क्रिकेट संघ से मतभेद के बाद इस राज्य की टीम के साथ जुड़ सकते हैं ऋद्धिमान साहा







टिकट का आधा पैसा वापस!

बहरहाल, मैच देखने गए प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी, कई दर्शक मैच रद्द हो जाने के बाद काफी निराश नजर आए। एक यूजर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से टिकट का आधा पैसा वापस करने की बात कही गई है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story