IND VS SA: 'मैंने बहुत कोशिश की...', पांचवीं बार टॉस हारकर झेंप गए ऋषभ पंत, देखें वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी 20 (IND VS SA) मुकाबले में कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर टॉस हार गए। पंत पांच मैचों में एक बार भी टॉस नहीं जीत पाए।

IND VS SA: मैंने बहुत कोशिश की..., पांचवीं बार टॉस हारकर झेंप गए ऋषभ पंत, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी 20 मुकाबले में कप्तान ऋषभ पंत एक बार फिर टॉस हार गए। पंत पांच मैचों में एक बार भी टॉस नहीं जीत पाए। हालांकि उन्होंने इस बार दाएं हाथ से सिक्का उछाला, लेकिन जब सिक्का नीचे गिरा तो फायदा साउथ अफ्रीका को हुआ। टेम्बा बावुमा की जगह कप्तानी के लिए आए केशव महाराज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। इस दौरान ऋषभ पंत मुस्कुराते रहे। 


बहुत प्रैक्ट्सि की थी 

जब पंत से पूछा गया कि क्या आपने प्रैक्ट्सि की थी? तो उन्होंने कहा, हां मैंने बहुत कोशिश की, लेकिन इसने काम नहीं किया। इसके बाद उन्होंने कहा, पिच को देखते हुए हम उम्मीद कर रहे हैं कि स्कोरबोर्ड पर 180 से 190 के बीच में रन बनें, लेकिन देखते हैं कि पिच कैसा व्यवहार करती है। 





और पढ़िए - IND VS SA: मिनटों में सूख गया एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भरा बारिश का पानी, जानिए कैसे







झेंप गए ऋषभ पंत 

फाइनल मैच के लिए टीम में क्या बात हुई है? इस सवाल के जवाब में पंत ने कहा, हमने सिर्फ यही बात की है कि हम अपने प्रॉसेस पर फोकस रखेंगे। जिस तरह से हमने तैयारी की है, मुझे लगता है कि हम सही दिशा में हैं। हम इस मैच में अपना शत प्रतिशत देंगे। जब टीम के बारे में उनसे पूछा गया तो पंत ने कहा, मुझे लगता है कि हम उसी टीम के साथ मैदान में उतरेंगे। 






और पढ़िए - IND vs SA 5th T20: T20 सीरीज का फाइनल मैच रद्द, सीरीज 2-2 से बराबर





इस पर प्रजेंटर और जिम्बाव्वे के पूर्व खिलाड़ी पॉमी बांग्वा ने उनसे पूछा, आपको ऐसा लगता है? तो पंत ने कहा, हां! फिर पंत अपने जवाब पर झेंप गए, उन्होंने कहा, हम उसी टीम के साथ खेलने जा रहे हैं।  


साउथ अफ्रीका ने किए तीन बदलाव 

चोट के कारण कप्तान टेम्बा बावुमा इस मैच में जगह बनाने से चूक गए। साउथ अफ्रीका ने तीन बदलाव किए। ट्रिस्टन स्टब्स, रीज़ा हेंड्रिक्स और कैगिसो रबाडा ने टेम्बा बावुमा, तबरेज़ शम्सी और मार्को जनसेन की जगह ली। 







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story