IND vs SA: हार्दिक-कार्तिक ने फ्लाइट में ही बना लिया था प्लान, किसे करना है टारगेट...कहां से निकालने हैं रन

कार्तिक ने मैदान के चारों ओर अफ्रीकन गेंदाबाजों को मारा। कार्तिक ने 27 गेंद पर 55 और हार्दिक ने 31 गेंद पर 46 रनों का योगदान दिया। मैच में बाद दोनों ने बताया कि कैसे इस मैच के लिए प्लेन में ही प्लान बना लिया था।

IND vs SA: हार्दिक-कार्तिक ने फ्लाइट में ही बना लिया था प्लान, किसे करना है टारगेट...कहां से निकालने हैं रन
x

नई दिल्ली: राजकोट में खेले गए टी20 सीरीज के चौथे मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 82 रनों से हरा दिया। इस जीत साथ ही भारत ने सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत मुश्किल में फंस गई थी। 81 रनों पर चार विकेट गिर गए थे। लेकिन हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक ने मिलकर टीम इंडिया के स्कोर को 169 तक पहुंचाया। 


दिनेश कार्तिक ने फिर से फिनिशिंग टच दिखाया। कार्तिक ने मैदान के चारों ओर अफ्रीकन गेंदाबाजों को मारा। कार्तिक ने 27 गेंद पर 55 और हार्दिक ने 31 गेंद पर 46 रनों का योगदान दिया। मैच में बाद दोनों ने बताया कि कैसे इस मैच के लिए प्लेन में ही प्लान बना लिया था। बीसीसीआई ने  वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिनेश कार्तिक ने बताया कि कैसे राजकोट टी20 का चक्रव्यूह उन्होंने और हार्दिक ने वाइजैग से राजकोट की फ्लाइट में बनाया था।





और पढ़िए - IND VS SA: डीके ने हार्दिक पांड्या को स्ट्राइक न देने पर जवाब दे दिया है...





हार्दिक ने कार्तिक के मांइड सेट के बारे में पुछा, तो उन्होंने जवाब में कहा, 'अगर आपको याद होगा हार्दिक कि जब हम वाइजैग से राजकोट फ्लाइट में आ रहे थे, तो हमने पर इस पर बात की थी कि ऐसी परिस्थितियों में कैसे रन बनाने हैं। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के लिए यह बहुत जरूरी होता है कि आपको पता हो कि किस गेंदबाज को टारगेट करना है, कहां से रन निकालने हैं।'


इसके बाद दिनेश कार्तिक ने आगे बात करते हुए कहा, 'शुरुआत में मुझे उससे काफी मदद मिली थी और मुझे आपके साथ बल्लेबाजी करना काफी पसंद है। हम काफी फन करते हैं, शुरुआत में ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन फिर विकेट के बीच मस्ती करते रहते हैं। 









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story