IND VS SA: जाओ यहां से...रुतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंड्समैन को दिखाया एटीट्यूड, देखें वीडियो

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया पांचवां और फाइनल टी 20 मैच (IND VS SA) बारिश के कारण रद्द हो गया। इसके बाद सीरीज 2-2 से ड्रॉ कर दी गई।

IND VS SA: जाओ यहां से...रुतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंड्समैन को दिखाया एटीट्यूड, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया पांचवां और फाइनल टी 20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। इसके बाद सीरीज 2-2 से ड्रॉ कर दी गई। स्टेडियम में बार-बार हो रही बारिश और मैच रद्द होने के बाद फैंस काफी निराश नजर आए। हालांकि इस बीच स्टेडियम से एक ऐसा नजारा सामने आया है, जिसने टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के एटीट्यूट पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 


ग्राउंड्समैन को भगाया

ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में नजर आया है कि तेज बारिश हो रही है और गायकवाड़  डगआउट में बैठे हैं, इतने में एक ग्राउंड्समैन आता है और मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिश करता है। रुतुराज उसे अपने पास से हटने के लिए कहते हैं। वे उसे हाथ मारते हैं, इसके बाद पास बैठे दीपक हुड्डा से बात करने लग जाते हैं। हालांकि ग्राउंड्समैन सेल्फी लेना जारी रखता है, ये देखकर दोनों खिलाड़ी भड़क जाते हैं। रुतुराज इसके बाद उसे हाथ से इशारा कर जाने के लिए कह देते हैं। 





और पढ़िए - IND vs SA 5th T20: T20 सीरीज का फाइनल मैच रद्द, सीरीज 2-2 से बराबर








फैंस ने जताई नाराजगी 

रुतुराज का ये एटीट्यूड देखकर क्रिकेट फैंस काफी नाराज हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, हर क्रिकेटर रोहित शर्मा जैसा नहीं होता। गायकवाड़ का ये बहुत ही खराब एटीट्यूड है। एक क्रिकेटर से ऐसी उम्मीद नहीं जानी चाहिए। एक यूजर ने लिखा, मुस्कुराकर एक सेल्फी लेने देते तो क्या बिगड़ जाता? 




भुवनेश्वर कुमार प्लेयर ऑफ द सीरीज 

पांचवें मैच में बारिश ने खलल डाल दिया। टॉस के काफी देर बाद जैसे- तैसे मैच शुरू हुआ। टीम इंडिया ने 19 ओवर के खेल में से 3.3 ओवर खेल लिए थे। ईशान किशन 7 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं रुतुराज गायकवाड़ 12 गेंदों में 10 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 




इसके बाद बारिश होती रही। आखिरकार मैच को रद्द करना पड़ा। इसके बाद सीरीज 2-2 बराबर कर दी गई। भुवनेश्वर कुमार प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए।






और पढ़िए - बंगाल क्रिकेट संघ से मतभेद के बाद इस राज्य की टीम के साथ जुड़ सकते हैं ऋद्धिमान साहा
















और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story