IND vs SA: बोलते-बोलते अचानक डरकर चुप हो गए दिनेश कार्तिक...देखें वीडियो

शानदार पारी खेलने के बाद दिनेश कार्ति क इंटरव्यू दे रहे थे। तभी कुछ ऐसा हुआ की वे डर गए। दरअसल कार्तिक कुछ सवालों के जवाब दे रहे थे। एकाएक बोलते बोलते वे चुप हो गए और उपर देखने लगे

IND vs SA: बोलते-बोलते अचानक डरकर चुप हो गए दिनेश कार्तिक...देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: राजकोट में खेले गए सीरीज के चौथे मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। इस मैच में दिनेश कार्तिक भारत के तारणहार बने। भारत कल जब मैच में फंस गई थी तो दिनेश कार्तिक ने शानदार फिप्टी लगाकर टीम को मुश्किलों से निकाला। दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या के बीच पांचवें विकेट के लिए हुई 65 रन की साझेदारी की बदौलत भारत 169 रन बनाने में कामयाब हुआ।


शानदार पारी खेलने के बाद दिनेश कार्ति क इंटरव्यू दे रहे थे। तभी कुछ ऐसा हुआ की वे डर गए। दरअसल कार्तिक कुछ सवालों के जवाब दे रहे थे। एकाएक बोलते बोलते वे चुप हो गए और उपर देखने लगे। कुछ सेकेंड के बाद उन्होंने कहा कि ''माफ करिए मुझे लगा कि गेंद इस तरफ आ रही है"।





और पढ़िए - वनडे में तबाही का मंजर; लिविंगस्टोन और बटलर ने गेंदबाजों को जमकर कूटा, स्टेडियम पार ठोके छक्के, देखें वीडियो






डीके ने अपनी पारी के बाद इंटरव्यू में कहा, मुझे विश्वास था कि लास्ट 7 ओवर में 80 से 85 रन बनाए जा सकते हैं। मैं सोच रहा था कि इसे अंजाम तक कैसे पहुंचाया जा सकता है। हर ओवर का भरपूर इस्तेमाल कर कुछ रिस्क भी लेना बेहतर था। डीके ने कहा, टी 20 क्रिकेट में आपको रिस्क लेनी ही पड़ती है। मैं इस रिस्क लेने के तरीके को ही ढूंढ़ने में लगा था। 


37 साल के दिनेश कार्तिक उर्फ डीके ने राजकोट में गदर मचा दिया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे टी 20 मैच में डीके ने 27 गेंदों में 55 रन की तूफानी पारी खेली। उन्होंने महज 26 गेंदों में अर्धशतक ठोका। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के ठोक 203.70 की स्ट्राइक रेट से रन जड़े। तीन साल बाद टीम में लौटे डीके ने अपने टी 20 करियर का पहला अर्धशतक जमाया। उनकी ये फिफ्टी इतनी शानदार रही कि पूरा स्टेडियम डीके...डीके...से गूंजा उठा। 








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story