IND VS SA: टीम इंडिया के लिए बीसीसीआई की मीटिंग, ये खिलाड़ी कर सकते हैं डेब्यू

चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति रविवार को मुंबई में दो अलग-अलग टीमों का चयन करने के लिए मीटिंग करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में कप्तान हो सकते हैं।

IND VS SA: टीम इंडिया के लिए बीसीसीआई की मीटिंग, ये खिलाड़ी कर सकते हैं डेब्यू
x

नई दिल्ली: चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति रविवार को मुंबई में दो अलग-अलग टीमों का चयन करने के लिए मीटिंग करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, शिखर धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में कप्तान होंगे जबकि रोहित शर्मा की अगुवाई में दूसरी टीम 15 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। टीम की घोषणा सोमवार तक की जाएगी।


रविवार को होगी बैठक 

दो साल में पहली बार चयन समिति टीम चुनने के लिए मुंबई बीसीसीआई मुख्यालय में बैठक करेगी। बैठक रविवार को होगी। कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के भी शामिल होने की उम्मीद है। राहुल और रोहित शामिल होंगे। वीवीएस के कॉल पर होने की संभावना है लेकिन निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता। 


टीम की घोषणा कल या उसके अगले दिन की जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि टीम की घोषणा के लिए चेतन शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। चेतन शर्मा, सुनील जोशी और दो अन्य चयनकर्ता रविवार को मुंबई में मिलेंगे। दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के लिए एक स्क्वाड और इंग्लैंड के लिए दूसरी स्क्वाड चुनी जाएगी। टीम की घोषणा सोमवार तक की जाएगी। 




और पढ़िए - IND vs SA T20: टीम इंडिया में फिर से सलेक्ट होने पर दिनेश कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात





इन खिलाड़ियों की हो सकती है एंट्री

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जबकि उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को पहली बार कॉल किया जा सकता है। चयनकर्ता मोहसिन खान से प्रभावित हैं। उन्हें भी कॉल दिए जाने की संभावना है। दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी शामिल होंगे।


इन खिलाड़ियों को आराम

विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को दक्षिण अफ्रीका सीरीज से आराम दिया जा सकता है। वे टेस्ट सीरीज के लिए संभावित खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, केएस भरत सहित अन्य के साथ इंग्लैंड जाएंगे। 


सूर्यकुमार यादव अनुपलब्ध

चोट के कारण सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका सीरीज मिस कर सकते हैं। चयनकर्ता उनका विकल्प तलाशेंगे। संजू सैमसन और ईशान किशन दोनों को दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए बुलाया जाएगा, जबकि रुतुराज गायकवाड को शिखर धवन के साथ ओपनिंग करने का एक और मौका मिलने की संभावना है। 






और
 पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story