Harmanpreet Kaur: 'उड़ती हरमन', छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

शेफाली का शॉर्ट थर्डमैन की ओर गया, तब हरमनप्रीत कौर ने बाईं ओर छलांग लगाई और एक ही हाथ से इस कैच को पकड़ लिया। ये कैच इतना शानदार था कि शोसल मीडिया पर वायरल हो गया।

Harmanpreet Kaur: उड़ती हरमन, छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: महिला टी-20 चैलेंज में हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने एक ऐसा कैच पकड़ा है, जिसे देखकर दांतों तले उंगलियां दहा लेंगे। सुपरनोवास की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने हवा में उड़ते हुए कमाल का कैच पकड़ा। दरअसल दीप्ति शर्मा की अगुवाई वाली वेलोसिटी जिस वक्त बैटिंग कर रही थी। क्रिज पर थी शेफाली वर्मा। शेफाली ने गेंद को थर्डमैन की तरफ खेला, लेकिन वे हरमन को बीट नहीं कर पाईं।



और पढ़िए - IPL 2022 Eliminator: RCB के लिए जान झोंकेगे विराट, केएल राहुल की टीम भी है तैयार





शेफाली  का शॉर्ट थर्डमैन की ओर गया, तब हरमनप्रीत कौर ने बाईं ओर छलांग लगाई और एक ही हाथ से इस कैच को पकड़ लिया। ये कैच इतना शानदार था कि शोसल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि शेफाली वर्मा ने 33 बॉल में 51 रनों की धुआंधार पारी खेली, इसमें 9 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।  


मैच की बात करें तो सुपरनोवास ने पहले बैटिंग करते हुए 150 का स्कोर बनाया था। कप्तान हरमनप्रीत कौर का कमाल की पारी खेली, उन्होंने 51 बॉल 71 रनों की पारी खेली थी। जिसमें 7 चौके और 3 छक्के लगाए। हालांकि, वेलोसिटी ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।  







और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story